लम्बे समय बाद टेनिस कोर्ट में वापसी पर हसन अली ने सानिया मिर्जा को इस अंदाज में दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लम्बे समय बाद टेनिस कोर्ट में वापसी पर हसन अली ने सानिया मिर्जा को इस अंदाज में दी बधाई 

लम्बे समय बाद टेनिस कोर्ट में वापसी पर हसन अली ने सानिया मिर्जा को इस अंदाज में दी बधाई

पकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भले ही लम्बे समय से अपनी राष्ट्रीय टीम से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी उपस्थिती लगातार जाहिर करते रहें हैं. हसन ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल हसन अली ने भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी तथा शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा को लम्बे अंतराल के बाद टेनिस कोर्ट में वापसी करने पर बधाई दी है.

हसन अली ने ट्वीट करते हुए लिखा

इतने समय बाद आपको टेनिस कोर्ट पर देखकर बहुत अच्छा लगा, आपको अपना पहला मैच जीतने के लिए बहुत बहुत बधाई.

सानिया मिर्जा ने दो साल बाद खेला अपना पहला मैच

 

सुरेश रैना

भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने डब्ल्यूटीए सर्किट में जीत से वापसी की है. 33 साल की सानिया ने मंगलवार को होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट के महिला युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. दो साल बाद कोर्ट पर वापसी करते हुए सानिया और उनकी यूक्रेनी साथी नादिया किचेनोक ने जॉर्जिया की ओकसाना कलाशनिकोवा और जापान की मियू केटो की जोड़ी को मात दी. एक घंटे 41 मिनट तक चले मुकाबले में सानिया की जोड़ी ने 2-6 7-6 (3) 10-3 से जीत दर्ज की.

माँ बनने की बाद खेला अपना पहला मैच

लम्बे समय बाद टेनिस कोर्ट में वापसी पर हसन अली ने सानिया मिर्जा को इस अंदाज में दी बधाई 1

सानिया ने मां बनने के बाद पहला मैच जीता. उन्होंने जीत हासिल करने के बाद ट्वीट कर बताया कि आज का दिन मेरे जीवन के सबसे खास दिनों में से एक था. सानिया ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में रोहन बोपन्ना के साथ जोड़ी बनाने का फैसला किया है. दरअसल, राजीव राम इस टूर्नामेंट से हट गए हैं जिनके साथ उन्होंने शुरुआत में जोड़ी बनाने की योजना बनाई थी.

2017 में टेनिस से दूर हो गई थीं सानिया

लम्बे समय बाद टेनिस कोर्ट में वापसी पर हसन अली ने सानिया मिर्जा को इस अंदाज में दी बधाई 2

सानिया मां बनने की वजह से दो साल टेनिस से दूर थीं. सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था और 2018 में इजहान को जन्म दिया. उन्‍होंने अक्टूबर 2017 में आखिरी टूर्नामेंट खेला था. भारतीय टेनिस को नई बुलंदियों तक ले जाने वाली सानिया डबल्स में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी रह चुकी हैं और छह बार की ग्रैंडस्लैम विजेता हैं.

उन्होंने 2013 में सिंगल्स टेनिस खेलना छोड़ दिया था. वह 2007 में डब्ल्यूटीए सिंगल्स रैंकिंग में 27वें स्थान तक पहुंची थीं. अपने करियर में वह लगातार कलाई और घुटने की चोट से जूझती रही हैं. वापसी वाले मैच के दौरान स्‍टेडियम में सानिया का बेटा और मां भी मौजूद थे. सानिया ने बेटे के साथ फोटो भी पोस्‍ट की.

Related posts