Hasan Ali

पाकिस्तान क्रिकेट टीम जुलाई के महीने में श्रीलंका के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है लेकिन इससे पहले पाकिस्तान टीम पिंडी स्टेडियम में इंट्रा स्कॉड मुकाबला खेलते हुए अभ्यास कर रही है। इस अभ्यास मैच के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने कुछ ऐसा किया जो कि कैमरे में कैद होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

मैदान में ही हसन अली ने कर दी ऐसी हरकत

VIDEO: अंपायर ने नहीं दिया आउट तो Hasan Ali ने ये कैसी हरकत कर दी ? 1

श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पिंडी स्टेडियम में इंट्रा स्कॉड मुकाबला खेलते हुए अभ्यास कर रही है। इस दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Hasan Ali अपने साथी खिलाड़ी सलमान अली आगा को गेंदबाजी कर रहे थे।

इसी बीच अली की एक गेंद सलमान की पैड पर जाकर लगी और खिलाड़ियों ने LBW की अपील कर दी। लेकिन जब अंपायर ने हसन की अपील पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया तो Hasan Ali खुद अंपायर के पास गये और उनकी उंगली पकड़कर बल्लेबाज को आउट करार देने के लिए जबरदस्ती करते हुए दिखे।

अंपायर के साथ कर दी जबरदस्ती

VIDEO: अंपायर ने नहीं दिया आउट तो Hasan Ali ने ये कैसी हरकत कर दी ? 2

अभ्यास मैच के दौरान Hasan Ali ने अपने ही साथी खिलाड़ी सलमान अली आगा को गेंदबाजी कर रहे थे और एक गेंद बल्लेबाज के पैड पर लगी जिसके बाद खिलाड़ियों के LBW अपील करने के बाद अंपायर ने आउट करार देने में कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई। फिर क्या था Hasan Ali खुद अंपायर के जाकर उनकी उंगली पकड़कर जबरदस्ती ही बल्लेबाज को आउट कराते हुए दिखे। अली का यह कारनामा कैमरे में कैद हो गया और अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही बाहर चल रहे हसन अली

VIDEO: अंपायर ने नहीं दिया आउट तो Hasan Ali ने ये कैसी हरकत कर दी ? 3

पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के रौमांचक मोड़ पर Hasan Ali ने एक आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया था जिसके बाद उन्हें इस बात पर बहुत ट्रोल किया गया। जिसके बाद से ही ये लगातार टीम से बाहर चल रहे थे। वहीं सीरीज की बात करें तो पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेला जाना है जिसका पहला मुकाबला 16 जुलाई से शुरू होने वाला है तो वहीं दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 24 जुलाई को खेला जायेगा।

One reply on “VIDEO: अंपायर ने नहीं दिया आउट तो Hasan Ali ने ये कैसी हरकत कर दी ?”

Comments are closed.