आज फिर मीडिया से रूबरू हुई हसीन जहां, कहा फोन कर शमी बोल रहा था ये गंदी बात

ashutosh / 14 March 2018

भारत के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के लिए मुश्किलें कम होने नाम नही ले रही है. एक तरफ जहाँ उनकी पत्नी हसीन जहां ने अपनी पति मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए हैं. आज एक बार फिर से मीडिया हसीन जहां आई, उन्होंने शमी को लेकर बात की और कई गंभीर आरोप भी लगाए.

आज फोन पर शमी बोल रहा था ये गंदी बात

शमी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज शमी का फ़ोन आया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि

“वो बेटी से बात करना चाहता है,लेकिन मैंने उनसे कहा कि अगर आप को अपनी बेटी की चिंता होती तो आप ऐसा नही करते. इस पर उसको गुस्सा आ गया और उन्होंने मुझसे कहा था, कि क्यों मेरा करियर खत्म कर रही हो और गंदे शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा, कि मैंने तुमसे शादी की है यही बहुत बड़ी बात है. तुमने मेरे लिए भी कुछ ख़ास नही किया है.”

किसी भी तरह का सुलह नही किया जाएगा 

सुलह को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“मैं गलत नही हूँ, जब तक उनकी सच्चाई सामने नही आ जाती तब तक मैं नही रुकुंगी. अगर उसे सुलह करना होता तो वो चीजें सही करने की कोशिश करता, नाकि मुझसे इस तरह से बात करता. अब ये मुद्दा कोर्ट तक जाएगा और वहां मैं अपने सबूत रखूंगी.”

वही आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“इस लड़ाई मे लोग मुझसे कह रहे है कि तुम हार जाओगे, लेकिन मुझे पता है मैं सच की मदद से शमी की असलियत को सामने ला सकुंगी.”

आप को बता दे कि आज सुबह वो कोलकाता में सेंट. स्टेफन स्कूल पहुंची हसीन जहां के पास जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो वह उन पर चिल्ला उठीं. इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो कैमरा तोड़ दिया. कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गई.