हाशिम अमला ने अबुदाबी टी10 लीग में खेलने के लिए युवराज सिंह का किया स्वागत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी-10 लीग में युवराज सिंह ने लिया हिस्सा तो हाशिम अमला ने युवी के लिए कही ये बात 

टी-10 लीग में युवराज सिंह ने लिया हिस्सा तो हाशिम अमला ने युवी के लिए कही ये बात

पूर्व भारतीय दिग्गज आलराउंडर युवराज सिंह ने संन्यास के बाद विदेशी टी20 लीग खेलने का फैसला किया है. पहले उन्होंने कनाडा टी20 लीग खेली और उसके बाद अब अबुदाबी में होने वाले टी10 लीग में खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसमें उनका स्वागत दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी हाशिम अमला ने किया है.

हाशिम अमला ने किया युवराज सिंह का स्वागत

टी-10 लीग में युवराज सिंह ने लिया हिस्सा तो हाशिम अमला ने युवी के लिए कही ये बात 1

जल्द ही अबुदाबी में टी10 लीग शुरू होने वाला है. जहाँ पर भारतीय टीम के दिग्गज युवराज सिंह भी नजर आयेंगे. जिनका स्वागत करते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और कर्नाटक टस्कर्स के मुख्य खिलाड़ी हाशिम अमला ने आईएएनएस से कहा है कि

मुझे लगता है कि आप दुनिया भर के क्रिकेटरों को लीग में चाहते हैं और युवराज अब इसमें शामिल हुए हैं और यह शानदार है, यह टिप्पणी करना मुश्किल है क्योंकि भारतीय क्रिकेट में इसके लिए अपना नियम है.

लेकिन युवराज को टी20 में शामिल करने और युवाओं को उनके साथ खेलने में आसानी होगी. वह 20 वर्षों के लिए एक शानदार क्रिकेटर रहा है और उसे इतना मूल्य मिला है. उन्होंने कहा कि यह उनके चारों ओर है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि युवा खिलाड़ी उन्हें खेलने का मौका देंगे.

युवराज सिंह को बताया हाशिम अमला ने दिग्गज

टी-10 लीग में युवराज सिंह ने लिया हिस्सा तो हाशिम अमला ने युवी के लिए कही ये बात 2

आलराउंडर युवराज सिंह की तारीफ करते हुए दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला ने कहा कि

मैं बहुत उत्साहित हूं. टी10 इस अर्थ में एक नया प्रारूप है कि यह केवल तीन या चार साल के लिए रहा है, लेकिन यह हमारे क्रिकेट में पिछले में कई सालों से है और जब हम बड़े हो रहे थे तो अपने दोस्तों के साथ खेल रहे थे. लेकिन पेशेवर स्तर पर ऐसा प्रारूप लाना शानदार है.

इस टूनामेंट के लिए बहुत उत्साहित हैं अमला

हाशिम अमला

विश्व कप 2019 के बाद अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाले हाशिम अमला ने कहा कि

पहले कुछ सीजन में बहुत उच्च स्तर की बात कही गई है और मैं इसका एक हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और यह देखता हूं कि यह कैसे आगे बढ़ता है और अन्य तरीको से आप इस लीग को और बड़े स्तर पर ले जा सकते हो.

Related posts