हाशिम अमला ने पाकिस्तान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा अब नहीं खेलूँगा पाकिस्तान में, लेकिन क्यों? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हाशिम अमला ने पाकिस्तान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा अब नहीं खेलूँगा पाकिस्तान में, लेकिन क्यों? 

हाशिम अमला ने पाकिस्तान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा अब नहीं खेलूँगा पाकिस्तान में, लेकिन क्यों?
World XI batsman Hashim Amla (R) plays a shot as Pakistani captain and wicketkeeper Sarfraz Ahmed looks on during the second Twenty20 international cricket match between the World XI and Pakistan at The Gaddafi Cricket Stadium in Lahore on September 13, 2017. / AFP PHOTO / AAMIR QURESHI (Photo credit should read AAMIR QURESHI/AFP/Getty Images)

हाल ही में पाकिस्तान के लाहौर गद्दाफी स्टेडियम में खेली गई आईसीसी विश्व एकादश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज को पाकिस्तान की टीम ने 2-1 से जीत लिया था और पाकिस्तान सहित पूरा क्रिकेट विश्व जगत इस सीरीज के सफल आयोजन से बेहद खुश नजर आ रहा है.

इसी सीरीज को लेकर आईसीसी विश्व एकादश की टीम में बतौर ओपनर शामिल हाशिम अमला का भी एक बड़ा ही रोचक बयान पाकिस्तान के जियो न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सामने आया है.

घर जैसा हुआ महसूस 

हाशिम अमला ने पाकिस्तान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा अब नहीं खेलूँगा पाकिस्तान में, लेकिन क्यों? 1

आईसीसी विश्व एकादश की टीम से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के ओपनर बल्लेबाज हाशिम अमला ने अपने एक इंटरव्यू में पाकिस्तान के जियो न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा,

“सीरीज बेहद शानदार रही और पाकिस्तान के लोगो ने हमारा यहाँ बेहद अच्छे से आदर सत्कार किया, सच बताऊ तो मुझे यहां बिलकुल घर जैसा महसूस हुआ”

चीजें जरूर और सुधारेंगी

हाशिम अमला ने पाकिस्तान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा अब नहीं खेलूँगा पाकिस्तान में, लेकिन क्यों? 2

हाशिम अमला ने अपने इंटरव्यू में पाकिस्तान के जियो न्यूज़ चैनल से बात करते हुए आगे कहा,

“विश्व एकादश की टीम से खेलना एक अच्छा अनुभव है, मुझे उम्मीद है कि इस सफल सीरीज के बाद एक बार फिर पाकिस्तान में क्रिकेट लौटेगा. पीसीबी ने इस सीरीज से एक बड़ा अच्छा प्रयास किया है और अगर वह ऐसा करना जारी रखता है, तो चीजें जरूर और सुधरेंगी”

(पीएसएल) 2018 में खेलना संभव नहीं 

हाशिम अमला ने पाकिस्तान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा अब नहीं खेलूँगा पाकिस्तान में, लेकिन क्यों? 3

हाशिम अमला से जब इस इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के 2018 संस्करण में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे, कि नही तब हाशिम अमला ने जवाब देते हुए कहा,

“यह संभव नहीं है, क्योंकि हमारी टीम के उस दौरान कुछ टेस्ट मैच है, लेकिन भविष्य में अगर मेरा क्रिकेट कार्यक्रम खाली रहेगा तो, मैं जरुर इस लीग में खेलना चाहूँगा.”

ग्लोबल डेस्टिनेशन लीग में खेलने को लेकर उत्साहित

हाशिम अमला ने पाकिस्तान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा अब नहीं खेलूँगा पाकिस्तान में, लेकिन क्यों? 4

आपको बता दे, कि हाशिम अमला दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टी20 ग्लोबल डेस्टिनेशन लीग में पाकिस्तान के ही फ्रेंचाइजी मालिकों की टीम के कप्तान है.

पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कैव्लिनडर्स टीम जिन पाकिस्तान के फ्रेंचाइजी के पास है. टी20 ग्लोबल डेस्टिनेशन लीग में डरबन कैव्लिनडर्स की टीम भी उन्ही फ्रेंचाइजी मालिकों के पास है.

जियो न्यूज़ चैनल से इस बारे में बात करते हुए अमला ने कहा,

“ईमानदारी से कहू तो मुझे पहले पता नहीं था कि मेरी टीम पाकिस्तान के ही फ्रेंचाइजी की है, ये बात मुझे बाद में पता चली, मैं टी20 ग्लोबल डेस्टिनेशन लीग में खेलने के लिए उत्साहित हूं और यह मेरे लिए एक सौभाग्य की बात होगी कि मैं एक पाकिस्तान की फ्रेंचाइजी मालिकों की टीम से उस टूर्नामेंट में भाग लूँगा.”

Related posts

Leave a Reply