A new twist in Mohammed Shami's domestic dispute, now Hassin, where demand of 10 lakhs per month

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद शमी के घरेलू विवाद में आया नया मोड़, अब हसीन जहां ने की 10 लाख प्रति महीने की मांग 

मोहम्मद शमी के घरेलू विवाद में आया नया मोड़, अब हसीन जहां ने की 10 लाख प्रति महीने की मांग

मोहम्मद शमी के घरेलू झगड़े में अब एक नया मोड़ आया है। पिछले करीब एक महीने से चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि अब इसमें एक नया पहलू देखने को मिल रहा है। अब मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक और समस्या पैदा कर दी है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने गुजारा-भत्ता देने की मांग शमी से की है।

शमी-हसीन जहां विवाद में एक नया मोड़

 

मोहम्मद शमी के घरेलू विवाद में आया नया मोड़, अब हसीन जहां ने की 10 लाख प्रति महीने की मांग 1

गैर महिलाओं से नाजायज़ संबंध और घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब अपने पति के खिलाफ अलीपुर में हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा भत्ते की मांग करते हुए केस दर्ज किया है। घरेलू हिंसा के तहत दर्ज केस में सुनवाई करते हुए अलीपुर कोर्ट ने शमी को 15 दिन के अंदर कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। अगली सुनवाई 4 मई को होगी।

 

वहीं, इस मामले के लेकर हसीं जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा,

“मजिस्ट्रेट ने हमारी याचिका सुनी और दूसरे पक्ष को कारण बताओ नोटिस जारी किया। अगली सुनवाई 4 मई को है.”

हसीन का कहना है कि,

“वह काफी घाटे में है। उन्होंने कहा कि जब शमी 7 दिन के लिए दिल्ली में था, तो मै उससे मिलने गई थी, लेकिन वह जिस तरीके से मेरे साथ व्यवहार किया मैं उसे कभी नहीं भूल सकती। वह मेरी बेटी के साथ भी एक बार मिला। इस दौरान मैं अपनी डिमांड रखी, लेकिन इस बात का वह कोई जवाब नहीं दिया.”

आईपीएल में खेल रहे हैं मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी के घरेलू विवाद में आया नया मोड़, अब हसीन जहां ने की 10 लाख प्रति महीने की मांग 2

उधर शमी को पहले तो बीसीसीआई ने अपने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी निकाल दिया था, लेकिन बाद में बीसीसीआई ने बैठक की और शमी का सालाना अनुबंध की सूची में शामिल किया। इसके अलावा विवादों की वजह से आईपीएल में खेलने को लेकर शमी के गर्दन पर तलवार लटक गई थी, लेकिन बीसीसीआई के फैसले के बाद शमी के लिए आईपीएल का रास्ता भी साफ हो गया।

शमी दिल्ली के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं और अपने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शमी ने गेंदबाजी भी की थी। जिसके बाद आज भी दिल्ली डेयरडेविल्स के दूसरे मैच में शमी के खेलने की उम्मीद है, लेकिन इस बीच उनकी चिंताओं में भी इजाफा होते जा रहा है।

क्या था मामला

मोहम्मद शमी के घरेलू विवाद में आया नया मोड़, अब हसीन जहां ने की 10 लाख प्रति महीने की मांग 3

आपको बता दें कि मार्च के महीने में मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद काफी चर्चा में रहा है। हसीन जहां ने शमी के ऊपर दूसरी लड़कियों से गैर संबंध, घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने अपने पति शमी के खिलाफ कोलकाता के थाने में 6 विभिन्न धाराओं में केस भी दर्ज किया था। इन विवादों के बाद बीसीसीआई ने भी शमी को सलाना क्रिकेटरों के अनुबंध से बाहर कर दिया था, लेकिन फिर बीसीसीआई ने शमी को सलाना अनुबंध की बी कैटेगरी में शामिल कर लिया।

Related posts

Leave a Reply