शमी के खिलाफ रेप और मर्डर की कोशिश के तहत मामला दर्ज,परिवार सहित शमी को हो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रेकिंग न्यूज: पत्नी के शिकायत पर 5 अपराधिक मामलो में शमी पर FIR दर्ज, हो सकती है पूरे परिवार समेत इतने साल की जेल 

ब्रेकिंग न्यूज: पत्नी के शिकायत पर 5 अपराधिक मामलो में शमी पर FIR दर्ज, हो सकती है पूरे परिवार समेत इतने साल की जेल

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं। बीसीसीआई ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शमी से अनुबंध खत्म कर लिया और अब नए फीस अनुबंध सूची में जगह नहीं दी है।

इन सबके बीच पत्नि हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में शमी के खिलाफ हत्या की कोशिश करने और रेप जैसी धाराओं में मामला दर्ज कराया है। गौरतलब है कि शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें धोखाधड़ी से लेकर टॉर्चर करने व नाजायज संबध बनाने जैसे आरोप शामिल हैं। बुधवार सुबह जैसे ही इस मामले ने सोशल मीडिया के जरिए तूल पकड़ा वैसे ही सबकी निगाहें पुलिस कार्रवाई पर टिक गई थी।

आपराधिक मामले में दर्ज हुआ केस

ब्रेकिंग न्यूज: पत्नी के शिकायत पर 5 अपराधिक मामलो में शमी पर FIR दर्ज, हो सकती है पूरे परिवार समेत इतने साल की जेल 1

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा,हत्या की कोशिश,रेप जैसी गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कराया है। इस मामले में निश्चित तौर पर शमी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

कोलकाता पुलिस ने बलात्कार और हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि मोहम्मद शमी इन दिनों देवधर ट्रॉफी खेल रहे थे।

शमी पर लगी गंभीर धाराएं

ब्रेकिंग न्यूज: पत्नी के शिकायत पर 5 अपराधिक मामलो में शमी पर FIR दर्ज, हो सकती है पूरे परिवार समेत इतने साल की जेल 2

क्रिककेटर मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने बेहद ही गभीर धारा में मामला दर्ज कराया है। आईपीसी की धारा  498 घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया गया है।

धारा 307 के हत्या की कोशिश,376 बलात्कार,506 आपराधिक धमकी देना,326 चोट पहुंचाना आदि गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा कोलकाता पुलिस में पंजीकृत कर लिया गया है।

शमी ने आरोपों का किया खंडन

ब्रेकिंग न्यूज: पत्नी के शिकायत पर 5 अपराधिक मामलो में शमी पर FIR दर्ज, हो सकती है पूरे परिवार समेत इतने साल की जेल 3

देवधर ट्रॉफी खेलने में बिजी मोहम्मद शमी ने अपने फेसबुक के जरिए अपनी पत्नी के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ मेरे खेल को खराब करने के लिए बड़ी साजिश है। उन्होंने लिखा था, कि

“हाय मैं मोहम्मद शमी। ये जितनी भी न्यूज हमारे पर्सनल जीवन के बारे में चल रही हैं,ये सब सरासर झूठ हैं। ये कोई बहुत बड़ा हमारे खिलाफ साजिश है। और ये मुझे बदनाम करने और मेरे खेल को खराब करने की कोशिश की जा रही हैं।”

कितनी हो सकती है सजा

ब्रेकिंग न्यूज: पत्नी के शिकायत पर 5 अपराधिक मामलो में शमी पर FIR दर्ज, हो सकती है पूरे परिवार समेत इतने साल की जेल 4

शमी की पत्नी हसीन जहां ने जिन धाराओं में मामला पुलिस ने में दर्ज कराया है वो बहुत ही गंभीर है। अगर ये सभी मामलों में शमी दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें न्यूनतम सात साल की सजा और अधिकतम उम्रकैद को सकती है। वहीं घरेलू हिंसा के मामले मेंं शमी के परिवार को भी जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

Related posts

Leave a Reply