हसन अली की पत्नी ने इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज को बताया अपना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हसन अली की पत्नी ने इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज को बताया अपना पसंदीदा 

हसन अली की पत्नी ने इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज को बताया अपना पसंदीदा

अब कोरोना वायरस का प्रभाव पूरे विश्व में बढ़ता जा रहा है. अब तक विश्व में 21.1 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 4.68 लाख लोग इसके चपेट में आ चुके हैं. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया आरजू ने सोशल मीडिया पर लोगो के जवाब दिए. जहाँ पर उन्होंने अपना पसंदीदा बल्लेबाज एक भारतीय खिलाड़ी को बताया है.

हसन अली की पत्नी ने भारतीय बल्लेबाज को बताया अपना पसंदीदा

हसन अली

क्रिकेट मौजूदा समय में कोरोना वायरस के कारण बंद है. जिसके कारण क्रिकेटर घर बैठे हैं और परिवार के साथ समय बिताने के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं. उनके परिवार के लोग भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. अब पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया आरजू भी सोशल मीडिया पर समय बिता रही है.

जहाँ पर वो फैन्स के सवालों का जवाब दे रही थी. जिसमें एक फैन ने उनसे कहा की आपके पति आपके पसंदीदा गेंदबाज हैं लेकिन आपका पसंदीदा बल्लेबाज कौन है.  जिसका जवाब देते हुए सामिया आरजू ने अपना पसंदीदा बल्लेबाज का नाम बताया है. उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया. आपको बता दें की सामिया भारतीय मूल की है.

कई और सवालों का दिया जवाब

हसन अली की पत्नी ने इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज को बताया अपना पसंदीदा 1

सामिया आरजू से एक फैन ने पूछा की हाउस वाइफ बनकर आपको कैसा लग रहा है तो इसका जवाब गुस्से में देते हुए उन्होंने कहा की बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा है. एक फैन ने पूछा की क्या आपको पाकिस्तान पसंद है तो उन्होंने उसका जवाब देते हुए कहा की उन्हें पाकिस्तान बहुत ज्यादा पसंद है.

आपको बता दें फिटनेस के कारण हसन अली पिछले कुछ समय से पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं. उन्होंने पीएसएल के दौरान वापसी की थी. लेकिन कोरोना वायरस के कारण वो सीरीज पूरी नहीं खेली जा सकी. अब हसन अली जल्द ही पाकिस्तान टीम में वापसी करने का प्रयास करते हुए नजर आ सकते हैं. जिसके लिए उन्हें इस वायरस के जाने का इंतजार करना होगा.

हसन अली

बंद हो गया अब पूरी तरह से क्रिकेट

हसन अली की पत्नी ने इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज को बताया अपना पसंदीदा 2

वायरस के कारण अब तक कई क्रिकेट सीरीज को पहले से ही टलना पड़ा था. उसके उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग को भी बीच में कोरोना वायरस के कारण ही रोकना पड़ा था. अब क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक आगे बढ़ाया जा सकता है. हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इसे रद्द भी करना पड़ सकता है.

Related posts