खूबसूरती की मिसाल है हसन अली की होने वाली भारतीय पत्नी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हसन अली की होने वाली भारतीय पत्नी की पहली तस्वीर आई सामने, हिरोइनों व मॉडलों से भी है खूबसूरत 

हसन अली की होने वाली भारतीय पत्नी की पहली तस्वीर आई सामने, हिरोइनों व मॉडलों से भी है खूबसूरत

यह तो आप सभी जानते हैं कि भारत-पाकिस्तान की क्रिकेट की प्रतिद्वंदिता कितनी गहरी है। लेकिन इन दोनों देशों के बीच प्यार का रिश्ता है। जी हां, पाकिस्तान के तमाम खिलाड़ियों का दिल भारतीय लड़कियों पर आ चुका है। अब इसी रिवाज़ को आगे बढ़ाते हुए पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली भी भारतीय छोरी को दिल दे बैठे हैं और बहुत जल्द निकाह कर एक-दूसरे के होने वाले हैं।

किसी हिरोईन या मॉडल से कम नहीं है हसन अली की पत्नी

पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली भारतीय हसीना शामिया आरजू को दिल दे बैठे हैं। आज उनकी होने वाली पत्नी की पहली तस्वीर मीडिया पर आई है। जिनकी खूबसूरती देखकर आपके मन में यही ख्याल आएगा की क्या यह हिरोईन हैं या मॉडल। वायरल भवानी के इंस्टाग्राम पर उन्होंने यह फोटो शेयर की लेकिन कुछ ही वक्त बाद इस फोटो को हटा भी दिया।

हसन अली

आपको बता दें, शामिया आरजू हरियाणा राज्य के नंघ जिले की रहने वाली हैं। वह इस वक्त अरब देश के हवाई जहाज कंपनी एयर अमीरात में फ्लाइंट इंजीनियर की नौकरी कर रही हैंं। यह दोनों दुबई में एक करीबी दोस्त के यहां मिले थे।

आज ही तेज़ गेंदबाज़ ने ट्वीट कर खुशी का किया था इज़हार

तेज गेंदबाज हसन अली ने अपने शादी को लेकर चल रही खबरों पर अब खुद बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि

”मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी भी तक तय नहीं हुई है। हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा।”

दरअसल पिछले दिनों खबर आई थी की शोएब मलिक के बाद अब हसन अली भी एक भारतीय लड़की से शादी रचा सकते हैं। हसन अली की शादी की ख़बरें हरियाणा के लड़की से चल रही है।

अच्छा नहीं रहा हसन अली का पिछला प्रदर्शन

हसन अली

क्रिकेट के मैदान पर यदि पिछले कुछ मैच हम हसन अली के देखें तो उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है. विश्व कप में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम ने बाहर कर दिया था। हसन अली ने अभी तक पाकिस्तान टीम के लिए 9 टेस्ट मैच, 53 एकदिवसीय मैच और 30 टी20 मैच खेले हैं।

Related posts