मलिंगा को लेकर श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने दिया बड़ा बयान, इस महान बास्केटबॉल खिलाड़ी से की तुलना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मलिंगा को लेकर श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने दिया बड़ा बयान, इस महान बास्केटबॉल खिलाड़ी से की तुलना 

मलिंगा को लेकर श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने दिया बड़ा बयान, इस महान बास्केटबॉल खिलाड़ी से की तुलना

श्रीलंका के महान तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा इस समय टीम से बाहर चल रहे है. ऐसे में श्रीलंका टीम के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने मलिंगा को लेकर मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो मलिंगा जल्द ही टीम में वापसी कर सकते  है. उनका मानना है कि वो अभी श्रीलंका क्रिकेट को काफी कुछ दे सकते है.

वो अभी भी क्रिकेट की दुनिया माइकल जोर्डन है 

मलिंगा को लेकर श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने दिया बड़ा बयान, इस महान बास्केटबॉल खिलाड़ी से की तुलना 1

मलिंगा ओ लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“मलिंगा बेहद ही शानदार खिलाड़ी है. उसका पूरी दुनिया में सम्मान किया जाता है. वो सिर्फ श्रीलंका में ही नही बल्कि मुझे लगता है वो इस खेल के आइकॉन खिलाड़ियों में से एक है. जैसे बास्केटबॉल जैसे खेल के पास माइकल जोर्डन है, तो क्रिकेट के पास मलिंगा है.”

मलिंगा को लेकर श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने दिया बड़ा बयान, इस महान बास्केटबॉल खिलाड़ी से की तुलना 2

वही उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि

“अगर मलिंगा की फॉर्म के बारे में बात करे तो उन्होंने हाल में अच्छा किया है. मैं चयनकर्ताओं के साथ उनकी मीटिंग को लेकर बात नही कर सकता हूँ लेकिन मुझे अभी भी लगता है वो श्रीलंका क्रिकेट में योगदान दे सकते है.”

खुद दिए थे सन्यास के संकेत मलिंगा को लेकर श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघा ने दिया बड़ा बयान, इस महान बास्केटबॉल खिलाड़ी से की तुलना 3

हाल में ही मलिंगा ने खुद भी संन्यास लेने के संकेत दिए थे. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि  लगातार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अंदर-बाहर होने की वजह से मैं अब मानसिक रूप से थक चूका हूँ . मेरा आईपीएल करियर भी खत्म हो चुका है. मुझे नहीं लगता कि अब और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलूंगा.

वही उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि ‘‘ हर किसी को संकेत मिलता है. वसीम अकरम जैसे महान गेंदबाज को भी पता चला गया था कि उनका समय कब पूरा हुआ. ’’ 

इस बार मलिंगा को मुंबई की टीम ने रिटेन नही किया था हालाँकि बाद उन्होंने टीम के गेंदबाज़ी मेंटर के तौर पर टीम से जोड़ लिया था. जिसके बाद आईपीएल में मलिंगा वापसी कर पाए थे.

Related posts

Leave a Reply