कोहली को लेकर मिकी ऑथर ने कही बड़ी बात, कहा-मैं खुद देता हूँ उसका उदाहरण

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने इस बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन 

पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने इस बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन

पाकिस्तान के कोच मिकी ऑथर इस समय भारत के कप्तान विराट कोहली  की तारीफ की कसीदे पढ़ रहें है. कोहली को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ है. मैं उनके नाम से पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की कोशिश करता हूँ,ताकि वो खुद को भी बेहतर बना सके.

आप को बता दें कि पाक टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है.

मैं अपने खिलाड़ियों को कोहली का उदाहरण देता हूँ 

पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने इस बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन 1

कोहली को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“विराट कोहली ने खुद में काफी ज्यादा सुधार किया है. वो एक शानदार खिलाड़ी है. कोहली में खुद को बेस्ट साबित करने की भूख है,जो उससे और खिलाड़ियों से बेहतर बनाती है. कोहली में इस समय किसी भी तरह कोई भी कमी नही है. वो जिस तरह से अपनी जिंदगी में रहता है, जैसे खुद को ट्रेन करता है और कैसे क्रिकेट मैच खेलता है, वो सब बेस्ट है. विराट अभी भी खुद को बेस्ट करना चाहता है. मैं अपने खिलाड़ियों को विराट कोहली का उदाहरण देता हूँ.”

पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने इस बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन 2

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“उसने खेल के लिए अपनी जीवन शैली तक बदल डाली. वो अभी भी खुद में सुधार करना चाहता है. मैं विराट कोहली में वो रहे बदलाव को देख कर खुश हूँ.”

वो इस समय बेस्ट है 

पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने इस बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन 3

विराट कोहली को लेकर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“विराट कोहली इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ है. उसमे क्रिकेट के लिए जुनून है. मैं इस समय तीन खिलाड़ियों को देखने के लिए पैसे दे सकता हूँ. विराट कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स और डेविड वार्नर है. एबी क्रिकेट से दूर हो गए है. वहीं वार्नर बैन की वजह से क्रिकेट से दूर है.ऐसे में विराट कोहली ही है, जो क्रिकेट के तीनों फोर्मेट में खुद को साबित कर रहें है. मुझे लगता है कि न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान केन विलियमसन को इस सूची में शामिल करना चाहूँगा.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply