क्या आपने गॉड ऑफ क्रिकेट का डांस देखा है…? अगर नहीं देखा सचिन का डांस तो यहाँ देखे

Devesh Jha / 18 March 2018

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान इसलिए कहा जाता है क्योंकि उनके नाम क्रिकेट के कई अनोखे रिकॉर्ड दर्ज हैं। सचिन ने नाम पर क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन, सबसे ज्यादा शतक, सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच जैसे कई रिकॉर्ड हैं। इन्हीं वजह से सचिन को गॉड ऑफ क्रिकेट कहा जाता है, पर क्या आप जानते है कि इस गॉड ऑफ क्रिकेट को डांस भी करना आता है।

डांस भी करते हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर को डांस करते हुए बहुत कम लोगों ने देखा होगा लेकिन सचिन डांस भी करते हैं। सचिन काफी शर्मीले किस्म के इंसान हैं इसलिए उन्हें पार्टियों और शादियों में काफी शांत देखा जाता है। सचिन किसी भी पार्टियों में ज्यादा हाइलाइट होने की कोशिश नहीं करते हैं और चुपचाप निकलने की कोशिश करते हैं। जिस वजह से उन्हें डांस करते हुए देखना तो काफी मुश्किल है लेकिन उनके साथी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनका डांस देखा है।

सचिन-सहवाग ने किया डांस

सचिन के साथ काफी सालों तक भारत के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करने वाले वीरेंद्र सहवाग ने ना सिर्फ उनका डांस देखा है बल्कि साथ में डांस किया भी है। सहवाग ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान और सचिन तेंदुलकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में युवराज सिंह भी नजर आ रहे हैं.

सचिन के डांस का वीडियो भी हुआ वायरल

गौलतलब है कि कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर का एक डांसिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो डांस करते हुए देखे गए थे। दरअसल, एक दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्हौत्रा ने सचिन को नचाने की कोशिश की, जिसके बाद सचिन ने बड़ी मुश्किल से थोड़ा बहुत डांस किया।