महेन्द्र सिंह धोनी को मैथ्यू हेडन ने बताया रियल यूनिवर्सल बॉस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैथ्यू हेडेन ने अम्बाती रायडू को दिया नया नाम, क्रिस गेल नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया युनिवर्सल बॉस 

मैथ्यू हेडेन ने अम्बाती रायडू को दिया नया नाम, क्रिस गेल नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया युनिवर्सल बॉस

इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन का कारवां जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे रोमांच अपने चरम पर नजर आ रहा है। हर मैच के साथ रोमांच में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। इसी तरह का एक जबरदस्त रोमांचक मैच बुधवार को बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखने को मिला जहां पर अंतिम ओवर तक चली लड़ाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पस्त कर दिया।

मैथ्यू हेडेन ने अम्बाती रायडू को दिया नया नाम, क्रिस गेल नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया युनिवर्सल बॉस 1
PC_BCCI

महेन्द्र सिंह धोनी ने एक बार फिर निभाया फिनिशर का रोल

जी हां बुधवार रात को महेन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सांसे रोक देने वाला मैच हुआ जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने आप को एक बार फिर से क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर साबित किया और अपनी टीम सीएसके की जीत के नायक रहे।

मैथ्यू हेडेन ने अम्बाती रायडू को दिया नया नाम, क्रिस गेल नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया युनिवर्सल बॉस 2
PC_BCCI

आरसीबी ने खड़ा किया था 205 रनों का स्कोर

इस मैच में आरसीबी की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी। आरसीबी की टीम के लिए भले यहां पर कोहली कोई खास कमाल नहीं दिखा सके लेकिन इसके बाद क्विंटन डी कॉक के 53 और एबी डीविलियर्स के 68 रनों की तूफानी पारियों की बदौलत अपने निर्धारित 20 ओवर में 205 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

मैथ्यू हेडेन ने अम्बाती रायडू को दिया नया नाम, क्रिस गेल नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया युनिवर्सल बॉस 3
PC_BCCI

सीएसके की खराब शुरूआत के बाद रायडू-धोनी की जोड़ी ने संभाला

इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत बहुत ही खराब रही। और 9 ओवर में ही 74 रनों के स्कोर पर 4 विकेट खोकर संघर्ष करने लगी, लेकिन तभी मैदान में महेन्द्र सिंह धोनी ने कदम रखा और धोनी ने आते ही रायडू के साथ मिलकर टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचाने में जुट गए। इस दोनों बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदो में 101 रन जोड़ डाले।

मैथ्यू हेडेन ने अम्बाती रायडू को दिया नया नाम, क्रिस गेल नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया युनिवर्सल बॉस 4
PC_BCCI

धोनी के धमाके ने सीएसके को दिलायी जीत

जीत से जब चेन्नई की टीम 31 रन पीछे थी तब रायडू तो 82 रन बनाकर चलते बने लेकिन धोनी ने अंत तक रहते हुए 2 गेंद रहते टीम को छक्के के साथ 5 विकेट से जीत दिला दी। धोनी ने जबरदस्त पारी खेलते हुए 34 गेंदो में ही 70 रन बनाए जिसमें 7 छक्के और 1 चौका शामिल रहा।

मैथ्यू हेडेन ने अम्बाती रायडू को दिया नया नाम, क्रिस गेल नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया युनिवर्सल बॉस 5

हेडन ने धोनी को बताया रियल यूनिवर्सल बॉस

इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पूर्व खिलाड़ी रहे मैथ्यू हेडन बहुत ही खुश हुए हैं और उन्होंने धोनी और रायडू को बड़ी संज्ञा दी है। आईपीएल में कमेन्ट्री कर रहे मैथ्यू हेडन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ओ मेरे भगवान प्लीज मुझे सोने दो चेन्नई बहुत शानदार धोनी रियल यूनिवर्सल बॉस हैं और रायडू मि.आईसमैन। आपने मुझे इस साल आईपीएल में बहुत उत्साहित किया। मैं सो नहीं सकता।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply