WATCH: शाहीन अफरीदी और हजरतुल्लाह जजई के बीच मैदान पर देखने को मिली नोकझोंक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: शाहीन अफरीदी और हजरतुल्लाह जजई के बीच मैदान पर देखने को मिली नोकझोंक, वीडियो वायरल 

WATCH: शाहीन अफरीदी और हजरतुल्लाह जजई के बीच मैदान पर देखने को मिली नोकझोंक, वीडियो वायरल

विश्व कप 2019 के पहले अभ्यास मैच में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 262 रन बनाये लेकिन अफगानिस्तान ने अंतिम ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजई के बीच नोकझोंक देखने को मिली।

चौथे ओवर की घटना

WATCH: शाहीन अफरीदी और हजरतुल्लाह जजई के बीच मैदान पर देखने को मिली नोकझोंक, वीडियो वायरल 1

263 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने तेज शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद और हजरतुल्लाह जजई ने पाकिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर बल्लेबाजी शुरू कर दी।

पारी के चौथे ओवर की पहली तीन गेंदबाजों पर जजई ने तीन चौके जड़ दिए। गेंदबाज अफरीदी ने चौथी गेंद बाउंसर डाली और जजई उनपर कुछ नहीं कर पाए और गेंद विकेटकीपर के पास चली गयी। इसके बाद शाहीन अफरीदी ने बल्लेबाज को स्लेज करने की कोशिश की लेकिन जजई ने वापस हाथ दिखाते हुए गेंदबाजी करने को कहा।

दो और चौके जड़े

WATCH: शाहीन अफरीदी और हजरतुल्लाह जजई के बीच मैदान पर देखने को मिली नोकझोंक, वीडियो वायरल 2

हजरतुल्लाह जजई और शाहीन अफरीदी के बीच की नोकझोंक यहीं नहीं रुकी। ओवर की अगली दो गेंदों पर भी बल्लेबाजी ने दो चौके जड़ दिए। इसमें लेग लेग साइड में था, वहीं दूसरा मिड ऑफ और कवर के बीच में।

अंतिम गेंद के बाद एक बार फिर गेंदबाज अफरीदी ने जजई को स्लेज करने की कोशिश की। इस बार भी उन्होंने फिर कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने अपना सिर नीचे कर गेंदबाज को वापस जाने का इशारा किया।

अफगानिस्तान की अच्छी बल्लेबाजी

WATCH: शाहीन अफरीदी और हजरतुल्लाह जजई के बीच मैदान पर देखने को मिली नोकझोंक, वीडियो वायरल 3

अफगानिस्तान की टीम में इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। जजई मैच में 28 गेंदों पर 49 रनों की शानदार पारी खेलकर आउट हुए। वहीं दूसरी तरफ हशमुल्लाह शहीदी ने नाबाद 74 रन बनाये। इन्हीं पारियों की वजह से अफगानिस्तान ने 3 विकेट बाकि रहते जीत हासिल कर ली।

पाकिस्तान के लिए गेंदबाज में वहाब रियाज को तीन विकेट मिले। वहाब को पहले विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली थी लेकिन उनके अनुभव को देखते हुए दोबारा उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया।

देखें वीडियो:

Related posts