VIDEO: स्टीव स्मिथ की जगह खेलने वाले हेनरिच क्लासें की इस प्रकार गिल्लियां बिखेरी शार्दुल ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: शार्दुल ठाकुर ने डाली इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ गेंद स्टीवन स्मिथ की जगह खेल रहे हेनरिच क्लासेन को किया क्लीन बोल्ड 

VIDEO: शार्दुल ठाकुर ने डाली इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ गेंद स्टीवन स्मिथ की जगह खेल रहे हेनरिच क्लासेन को किया क्लीन बोल्ड
(Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग का जलवा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है और हर मैच में काफी मजेदार खेल देखने को मिल रहा है और आखिरकार आज स्टीव स्मिथ की जगह मौक़ा दिए जाने वाले हेनरिच क्लासें को मौक़ा मिला है। इससे पहले आपको बता दें कि आज के मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीता था, लेकिन पहले गेंदबाजी चुनी।

VIDEO: शार्दुल ठाकुर ने डाली इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ गेंद स्टीवन स्मिथ की जगह खेल रहे हेनरिच क्लासेन को किया क्लीन बोल्ड 1
(Photo Source: IPL/BCCI)

इस तरह आज हेनरिच क्लासें ने अपने इंडियन प्रीमियर लीग के कैरियर का आगाज किया लेकिन वो कुछ ख़ास बल्लेबाजी नहीं कर पाए और महज 7 रन बनाकर ही आउट हो गए। उन्हें आज शार्दुल ठाकुर ने एक साफ़ गेंद पर बोल्ड आउट किया है।

आज मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत भी हेनरिच क्लासें और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने की थी क्योंकि आज डार्सी शोर्ट को आराम दिया गया था। लेकिन ये दोनों बल्लेबाज कुछ भी नहीं कर पाए और क्लासें के अलावा कप्तान रहाणे भी बोल्ड आउट हुए है।

VIDEO: शार्दुल ठाकुर ने डाली इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ गेंद स्टीवन स्मिथ की जगह खेल रहे हेनरिच क्लासेन को किया क्लीन बोल्ड 2
(Photo Source: IPL/BCCI)

हेनरिच क्लासें से आज खासी उम्मीदें थीं लेकिन ये कुछ भी प्रभावित नहीं कर पाए और सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए इसके बाद अब सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई होने वाली है।

कुछ इस प्रकार आउट किया शार्दुल ठाकुर ने क्लासें को बोल्ड

https://twitter.com/rashidrealfan/status/987369730423033856

अब तक कैसा रहा है सीएसके बनाम राजस्थान का मैच

मैच में राजस्थान की टीम ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला लिया इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 204 रन बना डाले, जिसमें ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 106 रन बना डाले और इस सीजन के दूसरे शतकवीर बन गए।

वहीं 205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत ही बहुत खराब रही और शुरूआती तीन विकेट महज 32 रनों पर ही गंवा दिए और मैच भी लगभग जा चुका है।

Related posts

Leave a Reply