//

भारत के चैम्पियन्स ट्राफी हारने के बाद पाक आर्मी ने फिर किया नियमो का उलंघन दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

pc: getty images

चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हरा दिया हैं. भारत को हरा कर पाक ने पहली बार चैंपियंस ट्राफी जीती हैं. फाइनल में भारत को हारने के बाद पाक आर्मी ट्वीटर पर काफी ज्यादा आक्रमक नज़र आए और एक के बाद ट्वीट किया.पाक की सेना कश्मीर में मन रहें जश्न को लेकर भी ट्वीट किया और कहा कि वहां के लोग भी पाक की जीत का जश्न मना रहें हैं .

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

जीतने के बाद कुछ इस तरह से मनाया जश्न 

भारत के चैम्पियन्स ट्राफी हारने के बाद पाक आर्मी ने फिर किया नियमो का उलंघन दिया शर्मनाक घटना को अंजाम 1
photo credit : google

भारत को हराने के बाद पाकिस्तान की आर्मी कुछ ज्यादा ही सोशल मीडिया पर आक्रामक नज़र आए और एक बाद एक ट्वीट किये. उन्होंने ट्वीट किया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी सेना का हिस्सा है जो शांत रह कर अपने दुश्मनों को खत्म करते हैं .

पाक की जीत का जश्न कश्मीर भी मनाया गया था. जिसे के बाद पाक आर्मी ने  कश्मीर में जश्न को लेकर ट्वीट किया.

मीरवाइज़ उमर फारूक ने भी दी थी पाक को बधाई 

पाकिस्तान के जीतने के बाद कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज़ ने  भी पाक को जीत की बधाई दी. उन्होंने ने भारत की हार के बाद ट्विटर पर लिखा था, “हर तरफ पटाखे फूट रहे हैं, ऐसा लग रहा है ईद जल्दी आ गई हैं .  पाकिस्तान को जीत की बधाई !      सहवाग ने इंडोनेशिया ओपन जीतने पर किंदाबी को दी बधाई लेकिन कर बैठे ये गलती, ज्वाला गुट्टा ने कराया गलती का अहसास

गंभीर ने दिया था जवाब 

मीरवाइज़ के इस ट्वीट के बाद गंभीर ने उन्हें ट्वीटर पर जमकर लताड़ा और पाक जाने की सलाह तक दे डाली थी. गंभीर ने ट्विटर पर लिखा था कि मीरवाइज़ के लिए एक सलाह है कि वो बॉर्डर के पार क्यों नहीं चले जाते. वहां आपको बेहतर चाइनीज पटाखे मिलेंगे. ईद भी वहीं माना लेना  . मैंने तुम्हारा सामान बांधने में मदद करूंगा.

सचिन-गांगुली के रिकॉर्ड की बराबरी करने के बाद गांगुली ने दिया युवराज को ये बहुमूल्य उपहार, साथी खिलाड़ियों ने बजाई तालियाँ

चैंपियंस ट्राफी में हुए फाइनल में  पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हरा कर चैंपियंस ट्राफी जीती हैं. पाकिस्तान ने पहली बार चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया हैं.