अनुष्का नहीं बल्कि विराट कोहली के ये है 2 पहले प्यार

Gautam / 14 September 2016

हाल में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया वेबसाइट इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स को उनके जीवन के दो प्यार से रूबरू कराया.

विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट के आराम लेकर अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रहे हैं, 22 सितम्बर से विराट कोहली को न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध एक लम्बी घरेलु सीरीज खेलनी हैं.

यह भी पढ़े: क्रिकेट के मैदान से गंभीर के लिए आई बड़ी खुशखबरी

कोहली के ‘प्यार’ के बारे में

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली इस समय अपने परिवार के साथ दिल्ली में समय व्यतीत कर रहे है. विराट का परिवार संयुक्त पारिवार है, जिसमे उनकी माँ सरोज, बहन भावना, और भाई का परिवार एक साथ दिल्ली में रहते हैं.

विराट कोहली ने अपने प्यार ब्रूनो के बारे में कहा था, “मैं जब मैच के बाद घर आता हूँ, या दौरे पर जाता हूँ, तब ब्रूनो मेरा सबसे पहले सत्कार करता है और मेरे उपर कूद पड़ता हैं. सही मायने में वह ख़ुशी का बंडल हैं. मैं उसे बाहर घुमाने ले जाता हूं, और जितना हो सके उतना उसके साथ दौड़ लगाता हूँ. मैं उसे समय समय पर उसका पसंदीदा खाना भी खिलाता हूँ”.

यह भी पढ़े: टीम चयन से नाखुश प्रसंशक ने बना डाला अश्विन का मजाक

और अब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड किया और लिखा “पारिवारिक पुनर्मिलन, मेरे 2 प्यार” फोटो में विराट कोहली अपने भतीजे आरव और अपने पालतू डॉग के साथ समय बिताते हुए नज़र आ रहे हैं.

Family reunion ❤❤. My two lovesss. ??

A photo posted by Virat Kohli (@virat.kohli) on Sep 12, 2016 at 9:30pm PDT

विराट कोहली वेस्टइंडीज के लम्बे दौरे के बाद फ्लोरिडा में 2 टी-ट्वेंटी खेलने के बाद अपने घर दिल्ली लौटे थे, और अपने ज़िन्दगी के 2 प्यार के साथ समय व्यतीत करते हुए दिखाई दिए.

विराट कोहली फिलहाल न्यूज़ीलैण्ड दौरे से पहले अपने घर आराम कर रहे है, लेकिन एक खिलाड़ी और एक कप्तान के तौर अगला एक साल विराट कोहली के आसान नहीं रहने वाला हैं, भारत के एक सीजन में घरेलू परीस्तिथि में न्यूज़ीलैण्ड, इंग्लैंड ओर ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबुत टीम के साथ 13 टेस्ट मैच खेलने है. एक कप्तान और खिलाड़ी के रूप में विराट कोहली पर घरेलु मैदानों पर अच्छे प्रदर्शन करने का दवाब भी होगा.

यह भी पढ़े: वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट बोर्ड पर एक बार फिर भड़के पूर्व टी-20 कप्तान डैरेन सैमी

भारत को 22 सितम्बर से न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध 3 टेस्ट मैचो की सीरीज खेलनी हैं. सीरीज का पहला मैच 22 सितम्बर 2016 को कानपूर से खेला जायेगा, टेस्ट सीरीज के बाद 5 मैचो की एकदिवसीय सीरीज भी खेली जाएगी.

 

Related Topics