भारतीय क्रिकेट टीम के वो 3 खिलाड़ी जो बल्लेबाजी में रहे जीरो, लेकिन फील्डिंग ने बना दिया हीरो 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट में पिछले कुछ सालों में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी सामने आए हैं। क्रिकेट के खेल के हर विभाग यानी बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी या फिर फील्डिंग जिसमें भारत को काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी मिले हैं। भारत के लिए समय के साथ ही युवा खिलाड़ियों की प्रतिभा ने विश्व क्रिकेट को प्रभावित किया है। इनमें से कई तो बेहतरीन बल्लेबाज भारतीय टीम को हाथ लगे हैं।

भारत के ये 3 युवा खिलाड़ी बल्ले से जीरो, तो फील्डिंग से रहे हीरो

भारत के लिए पिछले कुछ साल में जो युवा खिलाड़ी खेलने में कामयाब रहे हैं इनमें से कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं कर सके हैं। इनके प्रदर्शन ने टीम और फैंस को काफी निराश किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के वो 3 खिलाड़ी जो बल्लेबाजी में रहे जीरो, लेकिन फील्डिंग ने बना दिया हीरो 2

लेकिन इन खिलाड़ियों में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो भले ही बल्लेबाजी या गेंदबाजी के मोर्चे पर तो कामयाब नहीं हो सके लेकिन इन खिलाड़ियों ने अपनी फील्डिंग से हर किसी का दिल जीता है। तो आपको बताते हैं वो तीन खिलाड़ी जो बल्ले से जीरो लेकिन फील्डिंग से रहे हीरो…

विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2019 में खेले गए विश्व कप में तमिलनाडू के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने जगह बनाने में सफलता हासिल की थी। विजय शंकर भारत के लिए उस विश्व कप से पहले तक कुछ महीनों टीम के साथ लगातार जुड़े रहे। विजय शंकर को इस दौरान भारतीय टीम के लिए वनडे के साथ ही टी20 क्रिकेट में खेलने का मौका हासिल हुआ।

भारतीय क्रिकेट टीम के वो 3 खिलाड़ी जो बल्लेबाजी में रहे जीरो, लेकिन फील्डिंग ने बना दिया हीरो 3

विजय शंकर अब तक भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी तरफ से कोई खास प्रभाव नहीं दिखा सके हैं। लेकिन ये एक कमाल के एथलिट हैं। विजय शंकर मैदान में फील्डिंग के मामले में काफी मुस्तैद रहते हैं। जिन्होंने कई बार बेहतरीन फील्डिंग का नजारा पेश किया है। विजय शंकर की फील्डिंग ने उन्हें हीरो बनाया लेकिन उनकी बल्लेबाजी अब तक जीरो रही है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse