ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत: हेज़लवुड को दिया जायेगा आराम, हेस्टिंग्स खेलेंगे तीसरा वनडे

मेलबर्न. भारत के साथ मेलबर्न मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर होने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए हेज़लवुड को बाहर कर दिया है. हेज़लवुड को टीम प्रबंधन ने आराम देना का फैसला लिया है. इसके साथ ही मेलबर्न वनडे में जॉन हेस्टिंग्स को टीम में बनाए रखा है.

हेज़लवुड को बाकी मैचों के लिए बाहर किये जाने के बाद कोच लेहमन की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि, ‘इन गर्मियों में हेज़लवुड ने सभी छह टेस्ट मैच खेले थे, और इस वजह से वे काफी थक गए होंगे’.

लेहमन के मुताबिक, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले उन्हें फिर से तरोताजा होने के‍ लिए भारत के खिलाफ शेष बचे मैचों में आराम दिया जाएगा। इसके जरिये वे पुन: शारीरिक और मानसिक रूप से फिट हो पाएंगे।

 

मालूम हो कि हेजलवुड ने पर्थ में भारत के खिलाफ पहले वन-डे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे किफायती गेंदबाजी की थी. पहले वनडे में उन्होंने 41 रनों पर 1 विकेट लिया था। वहीँ दूसरे दूसरे वन-डे में उनकी जगह केन रिचर्डसन को अंतिम ग्यारह में शामिल किया गया था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है, कि भारत के साथ जारी मौजूदा सीरीज के चौथे और पांचवें मैचों के लिए टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया का संभावित एकादश:

उस्मान ख्वाजाआरोन फिंचस्टीव स्मिथ (कप्तान)जॉर्ज बेलीग्लैन मैक्सवेलमिशेल मार्शजॉन हेस्टिंग्सजैम्स फॉकनर, रिचर्डसन, स्कॉट बोलांडजॉइल पैरिस. 

Related Topics