युवराज और सागरिका ने एक साथ क्लिक कराई थी फोटो तो वाइफ ने दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सागरिका के साथ फोटो खिंचवाना युवराज को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हेज़ल ने लगाई फटकार 

सागरिका के साथ फोटो खिंचवाना युवराज को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हेज़ल ने लगाई फटकार

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद मंगलवार को मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी रखी गयी थी। जहां कई बॉलीवुड सितारों तक पहुंचे तो वहीं क्रिकेट के सितारे भी अच्छी संख्या में नजर आये थे। सबसे खास लुक में तो भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह दिखे थे। जहां वह लाल रंग के कुर्ते और मखमल जैकेट में दिखे थे। जो वहां आये सभी सेलेबस से बहुत अलग था। बता दें कि युवराज सिंह पूर्ण मजाक के मूड में वहां पहुंचे थे, इसके बाद सबसे पहले वो हरभजन सिंह के साथ डांस फ्लोर पर भांगड़ा डांस करते हुए नजर आये हैं। उसके बाद बहुत से फ़ोटो क्लिक किए जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए हैं।

इसी बीच आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की एक फोटो काफी वायरल हो रही है। जिसमें वो अपनी पत्नी हेजल से साथ नहीं बल्कि जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे के साथ नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि युवराज और सागरिका दोनों ही रिसेप्शन पार्टी में एक ही रंग की ड्रेस में नजर आये थे।

फोटो क्लिक करने के बाद जहीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे ने वह फोटो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दी थी जो अभी बहुत वायरल हुई हैं और बहुत लोगों ने पसंद किया हैं। लेकिन युवराज की पत्नी ने मैसेज कर सभी को चौंका दिया हैं। इसी बीच आपको बता दें कि युवराज की पत्नी हेजल ने सागरिका की पोस्ट पर कमेंट में लिखा-

“मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था” और सागरिका ने जब यह फोटो इन्स्टाग्राम पोस्ट कर के उसके साथ कैप्शन में लिखा था- “युवराज के साथ अच्छी ट्वीनिंग, मिस यू हेजल कीच”। इसी बीच आपको बता दें, यह फोटो किसी ओर ने नहीं बल्कि जहीर खान ने ही क्लिक की थी।

23 नवम्बर को हुई थी जहीर-सागरिका की शादी

भारतीय पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका घाटगे ने पिछले महीने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। बता दें कि जहीर खान और सागरिका घाटगे एक दूसरे को लम्बे समय से जानते हैं। जहीर और सागरिका के रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ,युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच, सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, सुष्मिता सेन तथा कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स शामिल हुए थे।

Related posts

Leave a Reply