लोकेश राहुल का चौकाने वाला खुलासा रोहित को पता ही नहीं था लगा चुके है शतक, 11 वें ओवर में दोनों के बीच हुई थी ये बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लोकेश राहुल का चौकाने वाला खुलासा रोहित को पता ही नहीं था लगा चुके है शतक, 11 वें ओवर में दोनों के बीच हुई थी ये बात 

लोकेश राहुल का चौकाने वाला खुलासा रोहित को पता ही नहीं था लगा चुके है शतक, 11 वें ओवर में दोनों के बीच हुई थी ये बात
(Photo Source: BCCI)

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने अपने जबरदस्त बल्लेबाजी का परिचय देते हुए टी20 अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में सबसे तेज शतक लगाने के मामले में साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर की बराबरी कर ली। मात्र 35 गेंदो पर शतक पूरा करने वाले इस विस्फोटक बल्लेबाज ने भारत की तरफ से टी20 क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने वाले भी बल्लेबाज बन चुके है।

भारत की तरफ से जड़ा सबसे तेज शतक

लोकेश राहुल का चौकाने वाला खुलासा रोहित को पता ही नहीं था लगा चुके है शतक, 11 वें ओवर में दोनों के बीच हुई थी ये बात 1

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के दूसरे अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी का मुशायरा पेश किया। इस दौरान उन्होंने 43 गेंदों में 118 रनों की पारी खेली।वहीं उन्होंने अपने शतक को मात्र 35 गेंदों पर ही पूरा कर लिया। अगर अर्न्तराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज की बात किया जाए तो वे अब संयुक्त रूप से साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर के साथ दुसरे स्थान पर आ चुके हैं, पहले स्थान पर वेस्टइंडीज के क्रिस गेल 30 गेंदों में 100 रन के साथ विराजमान है।

राहुल के साथ निभाई रिकाॅर्डतोड़ साझेदारी

लोकेश राहुल का चौकाने वाला खुलासा रोहित को पता ही नहीं था लगा चुके है शतक, 11 वें ओवर में दोनों के बीच हुई थी ये बात 2

रोहित शर्मा के साथ पहले विकेट के लिए 165 रनों की साझेदारी निभाने वाले के एल राहुल ने भी शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया और उन्होंने भी चौकों-छक्कों की मदद से 49 गेंदों पर 89 रन जड़ दिए।

शतक जड़ने की नहीं थी जानकारी

लोकेश राहुल का चौकाने वाला खुलासा रोहित को पता ही नहीं था लगा चुके है शतक, 11 वें ओवर में दोनों के बीच हुई थी ये बात 3

इसी बीच के एल राहुल ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि,

“जब मैं और रोहित शर्मा मैच के 11वें ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे,तो उसी दौरान रोहित ने कुछ डाॅट बाॅल खेल ली। मैं उनके पास गया और कहा आपको एक और दोहरा शतक बनाना है।

यह सुनकर उनके चेहरे पर स्माइल आ गयी। खैर उन्होंने इन सब चीजों को छोड़कर रन बनाने पर फोकस किया और उन्हें इसका भी तनीक अंदाजा नहीं रहा कि उनका अब 100 रन पूरा होने वाला है।”

राहुल ने बांधे तारीफों के पूल

लोकेश राहुल का चौकाने वाला खुलासा रोहित को पता ही नहीं था लगा चुके है शतक, 11 वें ओवर में दोनों के बीच हुई थी ये बात 4

कप्तान और बल्लेबाज रोहित शर्मा के तारीफों के पूल बांधते हुए के एल राहुल ने कहा कि,

“रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को कोई और मात नहीं दे सकता।मैं जब क्रीज पर उनके साथ दूसरे छोर पर खड़ा था, तो मैं अपने आपसे यह कहा कि, असाधारण है यह बल्लेबाज(रोहित शर्मा),न सिर्फ गेंद को तेजी से मारता है,बल्कि बाॅउंड्री पार भी छह रनों के लिए पहुंचाता है।”

Related posts

Leave a Reply