बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात 

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात

भारत में हर साल होने वाले आईपीएल के तर्ज पर एक और लीग शुरू हो गयी है। आॅस्ट्रेलिया के सरजमी पर खेली जा रही बिग बैश नाम के लीग पर पूरे दुनिया के क्रिकेट प्रशंसकों की नजर पहुंच चुकी है।

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात 1

इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीमों ने हिस्सा लिया है,जिसका 11वां मुकाबला आज यानि 30 दिंसबर को होबार्ट हरिकेन्स और सिडनी थंडर के बीच खेला जा रहा है।

बटलर की मदद से सिडनी थंडर ने बनाए 166 रन

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात 2

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आयी सिडनी थंडर के बल्लेबाजों ने जबरदस्त खेल दिखाया और निर्धाारित 20 ओवर के मैच में सिडनी थंडर की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 166 रन बना लिए थे।

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात 3

इसमें सबसे शानदार बल्लेबाजी का मुशायरा जाॅस बटलर ने पेश किया। बटलर ने मात्र 41 गेंदों का सामना कर 163.41 के जबरदस्त औसत से 67 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली,जिसमें 5 चौके और 4 छ्क्के शामिल है।

इसके अलावा शेन वाॅटसन ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए  35 गेंदों का सामना कर 117.14 के औसत से 41 रन बनाए।इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छ्क्का भी जड़ा।

109 रनों पर सिमटी होबार्ट हरिकेन्स की टीम

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात 4

मिले इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी होबार्ट हरिकेन्स की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और पहला विकेट तीसरे ओवर में डी आर्क शार्ट के रूप में गिरा।बाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज ने 9 गेंदों का सामना कर 166.67 के औसत से 15 रन बनाए।

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात 5

वहीं दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे एलेक्स डूलान ने 32 गेंदों का सामना कर 106.25 के औसत से 34 रन बनाए। एलेक्स डूलान ने ही होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए।इसके अलावा होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से कोई अन्य बल्लेबाज ज्यादा देर तक नहीं टिक सका और पूरी टीम 3 गेंद पर यानि 19.3 ओवर में 109 रन बनाकर सिमट गयी।

सिडनी थंडर कें गेंदबाजों का दिखा जलवा

बिग बैश लीग के 11वें रोमांचक मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स को सिडनी थंडर ने दी 57 रनों से मात 6

बात अगर सिडनी थंडर कें गेदंबाजों पर की जाए तो लगभग हर गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी का परिचय दिया,जिसमें क्रिस ग्रीन ने 4 ओवर की गेंदबाजी कर 2 विकेट हासिल किए।इसके अलावा अर्जुन नायर और फवाद अहमद और गुरिन्दर ने 2-2 विकेट हासिल कर विपक्षी टीम होबार्ट हरिकेन्स को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।

Related posts

Leave a Reply