आईपीएल 2020 से पहले ब्रैड हॉग ने चुने 3 पॉवर प्ले खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट, रोहित नहीं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने इन 3 को चुना आईपीएल के पॉवर प्ले प्लेयर 

विराट, रोहित नहीं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने इन 3 को चुना आईपीएल के पॉवर प्ले प्लेयर

कोरोना वायरस के चलते लटके हुए आईपीएल 2020 का भविष्य अभी तय नहीं हुआ है. मगर सभी क्रिकेट प्रेमी इस इंतजार में हैं कि जल्द ही परिस्थितियों में सुधार हो और बीसीसीआई आईपीएल 2020 की नई तारीखों का ऐलान कर दे. अब इसी बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने आईपीएल के 3 पॉवर प्ले बल्लेबाजों को चुना है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी इस लिस्ट में विराट, रोहित जैसे खिलाड़ी नहीं हैं.

ब्रैड हॉग ने चुने 3 पॉवर प्ले खिलाड़ी

आईपीएल 2020

दुनिया की सबसे अमीर फ्रेंचाइजी लीग आईपीएल में देश के ही नहीं बल्कि तमाम देशों के बड़े-बड़े खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. 8 फ्रेंचाइजियों के बीच खेली जाने वाले आईपीएल को हर क्रिकेट प्रेमी काफी पसंद करता है.

अब इस बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने आईपीएल के अपने पसंदीदा 3 बल्लेबाज चुने हैं. इस लिस्ट में शामिल हैं चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज  सुरेश रैना, सनराइडर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और राजस्थान रॉयल्स की शान जोस बटलर.

इन 3 बल्लेबाजों को क्यों चुना?

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग ने आगे तीनों बल्लेबाजों को चुनने का कारण भी बताया. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, डेविड वॉर्नर, फील्ड में दोनों साइड पर शॉट्स खेलने में सक्षम हैं. साथ ही वह विकेट्स के बीच से अच्छी रनिंग करते हैं.

सुरेश रैना किसी गेंदबाज को पकड़कर धुलाई करके चेन्नई सुपर किंग्स को मुश्किल परिस्थितियों से निकालने में माहिर हैं. जॉस बटलर के शॉट्स बेहद शानदार होते हैं. वह कोई भी बड़ा शॉट खेलने से पहले क्लीयर होते हैं. जो कि काफी अच्छी बात है. आपको बता दें, आईपीएल 2019 में सुरेश रैना ने 383, जोस बटलर ने 311 और डेविड वॉर्नर ने 692 रन बनाने के साथ ही ऑरेन्ज कैप जीती थी.

आईपीएल 2020 पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा

आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 काा आगाज 29 मार्च से होने वाला था. मगर चीन से शुरु हुई महामारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है. इसके चलते सभी क्रिकेट बोर्ड्स ने प्रोफेशन क्रिकेट को स्थगित कर दिया है. वहीं बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित किया हुआ है.

मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को जनता को संबोधित करते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन संपूर्ण देश में कर दिया है. बीसीसीआई ऑफिस के कर्मचारियों को घरों से काम करने को कहा गया है. मगर बिगड़ते हालात को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि आईपीएल की तारीख अभी और आगे बढ़ सकती है. आपको बता दें, कोरोना से भारत में अब तक सात सौ से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हैं और 20 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Related posts