INDvsWI: हार के बाद जेसन होल्डर ने बताया हार का कारण, कहा-भविष्य में दोबारा नही होगी ये गलती

ashutosh / 30 October 2018

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का चौथा मैच मुंबई में खेला गया. इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का चौथा मैच मुंबई में खेला गया. इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. टीम इंडिया में आज दो बदलाव हुए. टीम में जडेजा और केदार को शामिल किया गया. वही विंडीज ने भी आज कीमो पॉल को मौका दिया.

भारत ने हासिल की जीत 

रोहित शर्मा  (162 रन, 137 गेंद, 20 चौके, चार छक्‍के) और अंबाती रायुडू (100 रन, 81 गेंद, आठ चौके और चार छक्‍के) के शतक के बोझ के तले दबी वेस्‍टइंडीज की टीम ने आज यहां चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम के सामने आसान समर्पण कर दिया.

भारतीय टीम की ओर से बनाए गए 377 रन के विशाल स्‍कोर के जवाब में इंडीज टीम 36.2  ओवर में सिर्फ 153 रन बनाकर ढेर हो गई और उसे 224  रन की करारी हार का सामना करना पड़ा. भारत के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट लिए. मेहमान टीम के लिए कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने सर्वाधिक नाबाद 54 रन बनाए. इस जीत के साथ भारतीय टीम ने पांच वनडे की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है.

और पढें – 0.08 सेकंड में धोनी ने किया स्टम्पिंग जडेजा हुए खुश देखने लायक था विराट और रोहित का रिएक्शन

साझेदारी न बनने की वजह से हम मैच हार गए 

मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि

“आज के दिन हमने अच्छा खेल नही दिखाया हैं. हमने काफी ज्यादा रन बनाने का मौका दिया है. हमने शुरुआत में भी विकेट खो दिए थे और उसके अलावा आज हमने गेंदबाज़ी में ही कुछ ख़ास नही किया. आज के मैच में हम पूरी तरह से लय में नही थे.”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“मैच के दौरान हमने रन आउट को रोकने और एक साझेदारी बनाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ. हमे खुद को एक बार फिर से बनाने के लिए मेहनत करनी होगी ताकि भविष्य में इस तरह की कोई भी गलती न हो.”

यह भी पढें – सूर्यकुमार यादव ने धोनी को कॉपी करके खेलना चाहा हेलीकॉप्टर शॉट और फिर हुआ कुछ ऐसा

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.