विराट कोहली के कोच ने धोनी पर दिया ये चौकाने वाला बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहली बार महेंद्र सिंह धोनी पर आया विराट कोहली के बचपन के कोच का चौकाने वाला बयान 

पहली बार महेंद्र सिंह धोनी पर आया विराट कोहली के बचपन के कोच का चौकाने वाला बयान

जब से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठोर से मुलाक़ात की है, जिसमे पाकिस्तान से क्रिकेट शुरू करने को लेकर भी बात की गयी थी, तब से पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों को लेकर बयानबाजी शुरू हो गयी.

पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बयान दिया और कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट केवल खेल का मसला नही बल्कि उससे बहुत ऊपर है अब विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों को लेकर अपनी राय दी है.

विराट के कोच ने किया धोनी का समर्थन-

पहली बार महेंद्र सिंह धोनी पर आया विराट कोहली के बचपन के कोच का चौकाने वाला बयान 1

विराट कोहली के कोच रहे राजकुमार शर्मा ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात का समर्थन करते हुए कहा, कि आखिरी निर्णय भारत सरकार ही लेगी. कोच शर्मा ने कहा, ‘दोनों देशों के बीच तनाव के बीच क्रिकेट होना बेहद मुश्किल है’.

उन्होंने कहा, ‘जब तक पाकिस्तान मैदान के बाहर हालातों को ठीक नही करेगा तब तक दोनों देशों के बीच क्रिकेट होना मुश्किल है’.

भारत-पाक के बीच सीरीज केवल खेल का हिस्सा भर नहीं, धोनी-

पहली बार महेंद्र सिंह धोनी पर आया विराट कोहली के बचपन के कोच का चौकाने वाला बयान 2

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में पाकिस्तान के  साथ क्रिकेट संबंधों पर बयान देते हुए कहा था कि पाकिस्तान के साथ सीरीज केवल खेल का हिस्सा भर नही है. बकौल धोनी, “जब हम क्रिकेट की बात करते हैं तब बहुत से लोग इसे खेल का एक हिस्सा भर मानेंगे, लेकिन जब हम बात करते हैं भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज की, तो यह क्रिकेट से बहुत ऊपर का मामला  है. यह एक राजनीतिक और कूटनीतिक फैसला होता है. इस लिए इसपर फैसला सरकार को करना होता है”.

पाकिस्तान को अपने आचरण में लाना होगा बदलाव, शर्मा-

पहली बार महेंद्र सिंह धोनी पर आया विराट कोहली के बचपन के कोच का चौकाने वाला बयान 3

राजकुमार शर्मा ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा, कि फैसला सरकार को करना है कि क्या होना चाहिए. इन्होने कहा, कि जब तक सीमाओं पर तनाव कम नही होता, या जब तक पाकिस्तान अपने आचरण में बदलाव नही लाता तब तक हमे क्रिकेट नही खेलना चाहिए.

वीडियो ऑफ़ द डे-

 

Related posts

Leave a Reply