गुजरात के सहायक कोच ने इस खिलाड़ी को ठहराया मुंबई के खिलाफ हार का ज़िम्मेदार 1

आईपीएल में गुजरात और मुंबई के बीच मैच में मुबई को जीत हासिल हुए. मैच में गुजरात के फ़ील्डर रॉय ने नितीश राणा की कैच छोड़ दी थी. जिसके बाद उन्होंने शानदार तरीके से अर्धशतक लगाया.

गुजरात लायंस के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कल के मैच पर बात करते हुए कहा, कि “नीतीश राणा का कैच छोड़ना हमारे लिए महंगा पड़ा गया, उसके बाद मुंबई इंडियंस के पक्ष में मुड़ गया । घरेलू टीम ने अच्छी तरह से प्रदर्शन किया और 6 विकेट से और 3 गेंदों रहते हुए जीत हासिल की।”

उन्होंने कहा, कि “न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुललम ने 64 रनों की वजह से टीम का स्कोर 176 के स्कोर पर पहुंच गया थे । टीम के लिए कार्तिक ने भी अच्छा प्रदर्शन किया.”     वीरेंद्र सहवाग को सचिन तेंदुलकर ने दिया ऐसा जवाब, जिससे एक बार फिर दिखी दर्शकों को इनकी जुगलबंदी

गुजरात के सहायक कोच ने इस खिलाड़ी को ठहराया मुंबई के खिलाफ हार का ज़िम्मेदार 2

उन्होंने मुंबई की बल्लेबाज़ी पर बोलते हुए कहा, कि “जब आप लक्ष्य का पीछा करते हैं, तो ऐसे में आप अच्छी शुरूआत चाहते हैं. लेकिन पटेल के आउट होने के बाद राणा और बटलर पारी को बहुत अच्छे से आगे ले गए और बटलर के आउट होने के बाद रोहित ने बहुत अच्छे से टीम को जीत दिलाई.”

उन्होंने आगे कहा, कि “अगर रॉय नितीश राणा का कैच पकड़ लेते तो शायद मैच का रुख कुछ और होता, उसके बाद नितीश राणा ने हमे कोई भी मौका नही दिया और मैच को हमसे दूर कर दिया. राणा ने  36 गेंदों में 52 रन बनाए थे.”

उन्होंने भज्जी की तारीफ करते हुए कहा, कि भज्जी ने पॉवरप्ले में भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने रैना का आउट किया और उन्होंने अपने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन दिए, टी-20 में ये औसत शानदार हैं.     वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर बटौरी अपने ट्वीट से सुर्खिया, कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनने के बाद आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी