पाक टीम के बल्लेबाजी कोच ने बताया वो मन्त्र जिसके दम पर भारत को कभी भी मात दे सकता है पाकिस्तान

ashutosh / 14 July 2017

पाकिस्तान ने हाल मे ही में भारत को हरा कर चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया हैं. भारत के खिलाफ हुए फाइनल में पाक के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. टीम के लिए फकर ज़मान और अज़हर अली ने शानदार बल्लेबाज़ी की थी. लेकीन क्या आप जानते है पाक की बल्लेबाज़ी में इस सुधार के लिए जिम्मेदार ग्रांट फ्लावर हैं. जी हाँ ग्रांट फ्लावर पिछले तीन सालों से पाक के बल्लेबाज़ी कोच की भूमिका निभा रहें हैं.

अपनी सफलता को और आगे ले जाए 

पाक के बल्लेबाजों के बारे में बात करते हुए ग्रांट फ्लावर ने कहा कि चैंपियंस ट्राफी में जिस तरह से बल्लेबाजों ने प्रदर्शन किया था वो सच में शानदार था. भारत के खिलाफ पहले मैच में मिली हार के बाद हम पर पर काफी ज्यादा दबाव था. ऐसे में हमारे पास सिर्फ एक मौका था कि हम खुद को बेहतर करें और आगे जाए. चैंपियंस ट्राफी जैसी बड़ी प्रतियोगिता में आप पर हमेशा से ही दबाव होता हैं. ऐसे आप को मैच दर मैच प्रदर्शन में सुधार करना होता हैं.

भारतीय टीम का कोच बनते ही रवि शास्त्री ने अनजाने में ही कर दी सचिन, सहवाग,गांगुली और कपिल जैसे दिग्गज की बेइज्जती

पाक के खिलाड़ी को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने चैंपियंस ट्राफी में प्रदर्शन किया है वो शानदार हैं. लेकिन मैं उम्मीद करता हूँ कि खिलाड़ी लगातार सीखते रहेंगे और अपने पैर ज़मीन पर ही रखेंगे तो आने वाले समय में और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है 

रवि शास्त्री को कोच नियुक्त करने से नाखुश गांगुली, लक्ष्मण और सचिन ने लिखा था बीसीसीआई को पत्र, अब सामने आई पत्र में लिखी ये बाते

ग्रांट फ्लावर का पाक टीम के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रह हैं. ऐसे में भविष्य को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने यहाँ तीन साल अच्छा समय बिताया हैं. ये एक शानदार सफ़र रहा हैं. मुझे ख़ुशी है कि टीम के लिए कुछ अच्छे खिलाड़ी आ रहें है.मैं उम्मीद करता हूँ वाले समय में भी पाक टीम के साथ रहूँगा.

Related Topics