आईपीएल के अंत में एबी डीविलिएर्स ने फैन्स को आरसीबी के अच्छे प्रदर्शन का दिया आश्वासन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल के अंत में एबी डीविलिएर्स ने फैन्स को आरसीबी के अच्छे प्रदर्शन का दिया आश्वासन 

आईपीएल के अंत में एबी डीविलिएर्स ने फैन्स को आरसीबी के अच्छे प्रदर्शन का दिया आश्वासन

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के पिछले सीजन की उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम आईपीएल 10 से बाहर होने वाली पहली टीम हैं. खराब प्रदर्शन से परेशान विराट कोहली ने थामा अनुष्का का हाथ, तस्वीरें हो रही है वायरल

आरसीबी ने अब तक मौजूदा सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया हैं. टीम विराट कोहली, एबी डीविलिएर्स, क्रिस गेल और शेन वाटसन जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी होने के बावजूद टीम को 11 मैचो में से 8 मैचो में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि केवल 2 मैचो में टीम को मिली है. आरसीबी का एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था.

आईपीएल 10 के बाहर के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आज बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. किंग्स XI पंजाब के लिए आज का मैच बेहद महत्वपूर्ण है, एक हार पंजाब को प्लेऑफ की रेस से बाहर कर सकती हैं, जबकि आरसीबी पहले ही आईपीएल से बाहर हो चुकी है, ऐसे में उनके पास खोने के लिए ख़ास कुछ बचा नहीं हैं. आरसीबी की टीम अब सिर्फ अपनी खोयी हुई साख बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी.

शुक्रवार को बैंगलोर में खेले जाने वाले मुक़ाबले से ठीक पहले टीम के सबसे अहम खिलाड़ी एबी डीविलिएर्स ने फैन्स को अच्छे प्रदर्शन का आश्वासन किया हैं. क्या आप जानते हैं अनुष्का से पहले आखिर किस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे विराट कोहली!!

एबी डी विलिएर्स ने ट्वीट द्वारा कहा, आईपीएल के अंत में कुछ अच्छे परिणाम की और देख रहे हैं. उम्मीद है, कि हम आज रात चिन्नास्वामी में प्रसंशको को खुशी का पल दे सकेंगे.”

आईपीएल 10 में दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डीविलिएर्स ने अपने कद के अनुसार प्रदर्शन किया हैं. मौजूदा सीजन में अब तक एबी डीविलिएर्स ने 7 पारियों में 32.66 की औसत से 196 रन बनायें है, इस दौरान डीविलिएर्स ने एक अर्द्धशतक भी लगाया था. 19 वर्षीय ऋषभ पन्त ने किया एक और धमाका साइन की करोड़ो की डील

Related posts