पुणे टी20 मैच में हर घंटे का मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SL- पुणे में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 

IND vs SL- पुणे में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का  तीसरा और अंतिम मैच शुक्रवार को मैच पुणे में खेला जाएगा। शुक्रवार यानि आज शाम को पुणे के महाराष्ट्र  क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाले इस मैच में जहां भारतीय टीम सीरीज को अपने फेवर में करना चाहेगी तो वहीं श्रीलंका सीरीज को बराबरी करने के इरादें से मैदान में उतरेगी।

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 मैच मौसम का हाल

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही इस सीरीज के पहले मैच के रद्द होने के बाद दूसरे मैच में भारतीय टीम ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत हासिल की। जिससे भारत की टीम को पूरे आत्मविश्वास में है।

IND vs SL- पुणे में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 1

वहाीं श्रीलंका की टीम पुणे टी20 मैच को जीतकर सीरीज में किसी तरह से बराबरी करना चाहेगी। जिससे वो सीरीज हारने से दंश से बच जाए। लेकिन दोनों ही टीमों के साथ ही फैंस का भी मौसम पर खास निगाहें हैं।

पुणे में मैच के बिना बारिश के खलल के होना तय

वैसे भारत में इन दिनों बारिश नहीं बल्कि सर्दी का मौसम चल रहा है जहां कड़ाके की ठंड़ पड़ रही है। लेकिन इसी ठंड के बीच मौसम के पटलने में ज्यादा देर नहीं लगती है क्योंकि भारत के कई हिस्सों में इसी तरह से सर्दी के बीच इन्द्र देवता कुछ रूख दिखाते हैं।

IND vs SL- पुणे में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 2

लेकिन बात महाराष्ट्र के पुणे की करें तो वहां होने वाले भारत-श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच में बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। माना तो जा रहा है कि मैच बिना किसी खलल के हो जाएगा। लेकिन आपको हम दिखा देते हैं मौसम के हर घंटे का हाल

हर घंटे मौसम का हाल

शाम 6 बजे

पुणे में होने वाले इस मैच के लिए वहां का का मौसम शाम को 6 बजे पूरी तरह से साफ रहेगा। तापमान की बात करें तो 26 डिग्री सेल्शियस रहेगा। जहां लगता नहीं है कि कोई खलल होगा।

शाम 7 बजे 

शाम को 7 बजे भी पुणे के मौसम में कोई खास बदलाव नहीं होने वाला है। औस तो इस समय अपना प्रभाव दिखाने लगेगी लेकिन साफ मौसम के बीच मैच आसानी से शुरू हो जाएगा। तापमान उस दौरान 25 डिग्री सेल्शियस रहेगा।

 

रात 8 बजे

पुणे टी20 मैच रात को 8 बजे तक तो अपने एक घंटे को पूरा कर लेगा। क्योंकि मौसम का अडंगा नहीं रहेगा। मौसम में कुछ ठंडक आने की संभावना तो रहेगी लेकिन तापमान 23 डिग्री सेल्शियस हो जाएगा।

IND vs SL- पुणे में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 3

रात 9 बजे

रात को 9 बजे के मौसम की बात करें तो इस समय जहां तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी जिसमें तापमान 21 डिग्री सेल्शियस तक हो जाएगा तो वहीं मैच अपने पूरे शबाब पर रहेगा।

रात 10 बजे

भारत और श्रीलंका के बीच इस तीन मैचों की सीरीज का अंतिम वनडे मैच रात 10 बजे तक तो आखिरी दौर में रहेगा। जहां मैच का परिणाम बिना बारिश के खलल से आने की पूरी संभावना है। तापमान 20 डिग्री सेल्शियस हो जाएगा।

Related posts