मुख्य कोच के इंटरव्यू में सीएसी ने सभी उम्मीदवार से पूछा कैसे खत्म करोगे विराट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुख्य कोच के इंटरव्यू में सीएसी ने सभी उम्मीदवार से पूछा कैसे खत्म करोगे विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद? मिला ये जवाब 

मुख्य कोच के इंटरव्यू में सीएसी ने सभी उम्मीदवार से पूछा कैसे खत्म करोगे विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद? मिला ये जवाब

विश्व कप खत्म होने के बाद भारतीय टीम के मुख्य कोच के साथ पूरा कोचिंग स्टाफ का कार्यकाल खत्म हो गया था. नए कोच नियुक्त करने के लिए बीसीसीआई ने नए सिरे से आवेदन लिए थे. जिसमें से 6 उम्मीदवारों को मुंबई में सीएसी के सामने इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था. जिसमें से रवि शास्त्री को टीम का मुख्य कोच चुना गया था.

सीएसी ने मुख्य कोच के उम्मीदवारों से पूछा चौकाने वाला सवाल

मुख्य कोच

भारतीय टीम के लिए विश्व कप के बाद कुछ समय बहुत ही खराब चला था. उस समय ही मीडिया में ख़बरें आई की टीम के कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं. जिसके बाद खुद विराट कोहली से प्रेस कांफ्रेस में इससे जुड़ा एक सवाल पूछा गया था.

जिस पर कोहली ने कहा की ये सब ख़बरें बिलकुल बकवास हैं. हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है. लेकिन उसके बाद भी ये ख़बरें मीडिया में चलती रहीं. हालाँकि इन दोनों खिलाड़ियों ने इन खबरों को बंद कराने और इसे गलत साबित करने का बिलकुल भी प्रयास नहीं किया.

एक उम्मीदवार ने दिया इस सवाल का जवाब

मुख्य कोच

मुख्य कोच के इंटरव्यू में भी सीएसी ने सभी उम्मीदवार से पूछा की आप लोग कैसे इन दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद को ख़त्म करेंगे. जिसके जवाब में एक उम्मीदवार ने कहा कि

” मैंने सीएसी से कहा कि पहली बात तो ऐसा कुछ भी है नहीं, क्योंकी विराट कोहली ने खुद आकर मना किया है. लेकिन अब आपने मुझसे सवाल पूछा है तो मैं बताता हूँ. ऐसी स्थिति में मैं सबसे पहले जरुरी कदम उठाऊंगा. इस विवाद को आगे नहीं बढ़ने दूंगा और खिलाड़ियों से बात करूँगा और जरुरत पड़े तो बीसीसीआई को भी हस्तक्षेप के लिए बुलाऊंगा.”

रवि शास्त्री को चुना गया मुख्य कोच

भारतीय टीम

जिन 6 उम्मीदवारों में से रवि शास्त्री को चुना गया हैं. उसमें न्यूजीलैंड के माइक हेसन और ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी जैसे दिग्गज कोच भी शामिल थे. रवि शास्त्री दक्षिण अफ्रीका दौरे से अपना नया कार्यकाल शुरू करेंगे. अभी भारतीय टीम के अन्य कोचिंग स्टाफ का चयन भी किया जाना है.

Related posts