विराट के पसंदीदा खिलाड़ी की 2 गलती माफ़ नहीं कर पाए रोहित किया टीम से बाहर 1

रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस पांच बार खिताब को अपन नाम कर चुकी है. इस बार भी मुंबई इंडियंस अच्छा प्रर्दशन कर खिताब को अपने नाम करने में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरत रही है. इसी बीच रोहित शर्मा ने एक भारतीय खिलाड़ी को हैदराबाद के साथ हुए मैच से से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

इशान किशन को रोहित शर्मा ने किया टीम से आउटः

हालांकि इस खिलाड़ी ने हाल ही में हुई टी-20 सीरीज में बल्ले की धार से अपने पदार्पण मैच में ही तबाही मचा दी थी. इशान किशन जिन्होंने अपने पदार्पण मैच में ही बल्ले के द्वारा तबाही मचा दी थी. इशान ने इंग्लैंड के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय मैच मात्र 32 गेंदों में 5 चौंकों और 4 छक्कों की मदद से 56 रन ठोक दिए थे. इस मुकाबले में इशान किशन मैन आफ द मैच विजेता भी घोषित किए गए थे.

विराट के पसंदीदा खिलाड़ी की 2 गलती माफ़ नहीं कर पाए रोहित किया टीम से बाहर 2

कभी विराट कोहली के खासमखास रहे इशान किशन को रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले ही प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अब अगला मैच मुंबई इंडियंस का चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ है जिसमें इशान किशन टीम में वापस आते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी. इस सत्र में इशान किशन बल्ले के द्वारा कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए.

पिछले सत्र में बल्ले के द्वारा लाए थे तबाहीः

अगर आईपीएल की बात की जाए तो इशान किशन ने अपना आईपीएल सफर साल 2016 से शुरु किया था. तब वो दो साल तक सुरेश रैना की अगुवाई वाली टीम गुजरात लायंस के हिस्सा थे. इसके बाद साल 2018 में हुई नीलामी में मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ लिया. तब से वो मुंबई इंडियस का ही हिस्सा बने हुए हैं.

ishan kishan

लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया था अगर इस सीजन की बात की जाए तो उन्होंने अब तक 5 मैच खेले हैं इन 5 मैचों में उन्होंने मात्र 73 रन ही बनाए हैं.

इस साल प्रर्दशन करने  में साबित हुए नाकामः

इशान किशन ने आईपीएल करियर में अब तक 56 मैच खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 131.96 के स्ट्राइक रेट से 1284 रन निकले हैं. इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 99 रन रहा और इस दौरान ही उन्होंने 4 बार नाबाद रहते है 103 चौके और 66 छक्के भी लगाए हैं. इशान किशन के सर्वेश्रेष्ठ सीजन की बात की जाए तो पिछले आईपीएल में उनका बल्ला जोरों से बोला था. इस दौरान 14 मैचों में 4 बार नाबाद रहते हुए 516 रन बनाए थे.