पाकिस्तानी होने के लगे थे कभी आरोप, भारत की हार के बाद भी फाइनल में खुलकर किया भारत का समर्थन 1

चैंपियंस ट्राफी में भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन बॉलीवुड के अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भारतीय टीम खुलकर समर्थन किया. हुमा कुरैशी बदलापुर , गैंग ऑफ़ वासेपुर में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है.

कभी लगे थे पाकिस्तानी के होने के आरोप 

पाकिस्तानी होने के लगे थे कभी आरोप, भारत की हार के बाद भी फाइनल में खुलकर किया भारत का समर्थन 2
PHOTO CREDIT: GOOGLE

हाल में दिए के इंटरव्यू के दौरान हुमा कुरैशी ने अपने बचपन की कई बातें शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि बचपन में उनके मुस्लिम होने की वजह से उनके साथ लोग उन्हें पाकिस्तानी कह कर परेशान करते थे. इस वजह से हम लगातार स्कूल बदलते रहते थे, हमे कई बार बार हमारे धर्म की वजह से लोगों द्वारा परेशान किया जाता था.     पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते ही सचिन, सहवाग और गांगुली को छोड़ ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

 

फाइनल में खुल कर किया भारत का समर्थन 

पाकिस्तानी होने के लगे थे कभी आरोप, भारत की हार के बाद भी फाइनल में खुलकर किया भारत का समर्थन 3
PHOTO CREDIT: GOOGLE

भले ही भारत को चैंपियंस ट्राफी में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन हुमा ने पूरे मैच में भारत का समर्थन किया और लगातार ट्वीट किये. मैच के दौरान जब पंड्या लगातार हिट कर रहें थे, तब हुमा ने पंड्या के समर्थन में ट्वीट किया कि पंड्या ! मैच को छोड़ना नही हैं! 

पाकिस्तानी होने के लगे थे कभी आरोप, भारत की हार के बाद भी फाइनल में खुलकर किया भारत का समर्थन 4

फाइनल में भारतीय टीम के हार के बाद भी हुमा ने भारतीय टीम के समर्थन में  ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट किया कि “आज एक बेहतर टीम ने मैच जीता! लेकिन मेरा दिल हमेशा से टीम इंडिया के साथ हैं. हार्दिक तुम ने शानदार पारी खेली !

 

हार्दिक ने किया शानदार प्रदर्शन 

पाकिस्तानी होने के लगे थे कभी आरोप, भारत की हार के बाद भी फाइनल में खुलकर किया भारत का समर्थन 5
photo credit : Getty images

फाइनल में भले ही भारतीय बल्लेंबाज़ कुछ खास न कर सके हो, लेकिन हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी पारी से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया. हार्दिक पंड्या ने पाक के खिलाफ 43 गेंदों में 76 रन की विस्फोटक बल्लेबाज़ी की थी. अपनी पारी के दौरान हार्दिक पंड्या ने 4 चौके और 6 छक्का लगाया. हार्दिक पंड्या की इस पारी की तारीफ उनके बड़े भाई कृनाल पंड्या ने भी की.