राशिद खान अजीब तरह का बैट लेकर उतरे मैदान पर , सनराईजर्स हैदराबाद ने की आईपीएल में भी यही बैट लाने की गुजारिश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऊंट जैसा बल्ला लेकर मैदान पर उतरे राशिद खान, 4 गेंदों में बनाया 20 रन तो भारतीयों ने उठाई ये मांग 

ऊंट जैसा बल्ला लेकर मैदान पर उतरे राशिद खान, 4 गेंदों में बनाया 20 रन तो भारतीयों ने उठाई ये मांग

अफगान‍िस्‍तान के कप्तान राश‍िद खान रव‍िवार को ब‍िग बैश लीग मुकाबले के दौरान नए तरह के ड‍िजाइन वाला बैट लेकर मैदान में उतरे. राश‍िद टूर्नामेंट में एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स टीम की ओर से खेल रहे हैं. मेलबर्न रेनेग्रेड्स के ख‍िलाफ मैच के दौरान वे ऐसा बैट लेकर उतरे ज‍िसके प‍िछले ह‍िस्‍से में ऊंट की तरह उभार था.

ऐसा दिखता है राशिद खान का “द कैमल बैट”

यह एक तरह से ऊंट की पीठ जैसा लुक देता है. अजीब ड‍िजाइन वाला यह बैट लेकर बल्‍लेबाजी के ल‍िए राश‍िद चर्चा का व‍िषय बन गए. क्र‍िकेट ऑस्‍ट्रेल‍िया ने इस ‘कैमल’ बैट का फोटो अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िया है, उन्‍होंने इसे ‘द कैमल’ नाम द‍िया है.राशिद खान के इस अजीबोगरीब बैट पर उनकी आईपीएल टीम सनराईजर्स हैदराबाद ने भी प्रतिक्रिया दी है. हैदराबाद ने ट्वीट कर कहा “इस बैट को आईपीएल 2020 में भी लेकर आएं.”

हैदराबाद ने किया यह ट्वीट

राशिद खान ने भी ट्वीट कर दिया जवाब

हैदराबाद टीम के इस आवेदन को स्वीकार करते हुए राशिद खान ने भी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा ” मैं आईपीएल में भी इसे जरूर लेकर आऊंगा”

राशिद ने इसी बल्ले से खेली 25 रन की तूफानी पारी

ऊंट जैसा बल्ला लेकर मैदान पर उतरे राशिद खान, 4 गेंदों में बनाया 20 रन तो भारतीयों ने उठाई ये मांग 1

वैसे, नए तरीके के बल्ले के साथ-साथ अपने प्रदर्शन से भी राश‍िद मैच को अपने ल‍िए यादगार बनाने में सफल रहे. राश‍िद ने ‘कैमल बेट’ से 16 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की बदौलत एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स न‍िर्धार‍ित 20 ओवरों में 6 व‍िकेट खोकर 155 रन के स्‍कोर तक पहुंचाने में सफल रही.

2 विकेट भी चटकाए

ऊंट जैसा बल्ला लेकर मैदान पर उतरे राशिद खान, 4 गेंदों में बनाया 20 रन तो भारतीयों ने उठाई ये मांग 2

राश‍िद ने बाद में गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन क‍िया, उन्‍होंने चार ओवर में केवल 15 रन देकर दो व‍िकेट ल‍िए. मैच में मेलबर्न रेनेग्रेड्स की टीम 137 रन ही बना सकी और उसे 18 रन की हार का सामना करना पड़ा.

मेलबर्न की टीम के ल‍िए एरॉन फ‍िंच ने अर्धशतक लगाया. एड‍िलेड टीम के राश‍िद खान, वेस एगर और केमरॉन वालेंटे ने दो-दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए. इस जीत के बाद एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स की टीम प्‍वाइंट टैली में शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गई है, उसके चार मैचों में सात अंक हैं.

 

Related posts