मैं हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता था : एस श्रीसंत

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

मैं हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता था : एस श्रीसंत 

मैं हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता था : एस श्रीसंत

आईपीएल 2013 में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाये गये थे. जिसके चलते उन्हें अपने कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे. एस श्रीसंत के साथ अजित चंदीला व अंकित चव्हाण जैसे खिलाड़ी भी स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाये गये थे. आपकों बता दे, कि साल 2013 के आईपीएल में एस श्रीसंत समेत अजित चंदीला व अंकित चव्हाण को दिल्ली पुलिस ने एक होटल से पकड़ा था.

जिसके बाद तीनों पर ही स्पॉट फिक्सिंग का केस चला था. तीनों ने ही अपना कुछ समय जेल में बिताया था. बीसीसीआई ने इन तीनों ही खिलाड़ियों पर आजीवन क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया था.

अगले साल 12 सितंबर को खत्म हो जायेगा बैन

BCCI to consider Sreesanth's conviction: Ombudsman Supreme Court

इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के लिए राहत की खबर आई है. दरअसल, एस श्रीसंत पर 2013 के सितम्बर में लगाया गया बैन अगले साल समाप्त करने की घोषणा की गयी है. बीसीसीआई के लोकपाल रिटायर जस्टिस डीके जैन ने बताया है कि अगले साल 12 सितम्बर को यह 7 साल का बैन समाप्त होने जा रहा है.

आपकों बता दे, कि 7 अगस्त 2017 को केरल की एक अदालत ने एस श्रीसंत के ऊपर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया था, लेकिन बीसीसीआई और दिल्ली पुलिस ने इस फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर दी थी. हालांकि अब बीसीसीआई के लोकपाल ने साफ़ कर दिया है, कि 12 सितंबर 2020 को उनका बैन पूरी तरह समाप्त कर दिया जायेगा

विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता

Sreesanth got an offer to join 'Nach Baliye'

मीडिया से बात करते हुए अपने एक बयान में एस श्रीसंत ने कहा, “जो मैंने आज सुना उस बात से मैं काफी खुश हूं. मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरे लिए दुआएं की, उनकी दुआ कबूल हो गई है.

मैं अब 36 साल का हूं और अगले साल 37 साल का हो जाऊंगा. मेरे अभी टेस्ट में 87 विकेट हैं और मेरा लक्ष्य है कि मैं अपने करियर का अंत 100 टेस्ट विकेटों के साथ करूं. मैं आश्वस्त हूं कि मैं भारत की टेस्ट टीम में वापसी कर सकता हूं. मैं हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता था. 

Related posts