शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन अपनी शानदार फॉर्म के चलते कर रहे है कुछ ऐसा महसूस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन अपनी शानदार फॉर्म के चलते कर रहे है कुछ ऐसा महसूस 

शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन अपनी शानदार फॉर्म के चलते कर रहे है कुछ ऐसा महसूस
Photo Credit : Getty Images

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में गोल्डन बैट का खिताब जीतने वाले भारतीय ओपनर शिखर धवन ने वेस्टइंडीज दौरे में भी अपनी जबरदस्त फॉर्म को जारी रखा है, शिखर धवन ने अपनी इस शानदार फॉर्म के चलते एक इंटरव्यू दिया है. जिसमे उनका कहना है कि वो अब अपने को एक मजबूत व्यक्ति और एक मजबूत खिलाड़ी महसूस कर रहे है.वीडियो: वेस्ट इंडीज के खिलाफ कप्तान जैसन होल्डर को स्टम्पिंग करते समय कुछ इस तरह से धोनी ने बनाया मजाक, नहीं रुकी किसी की हँसी

बन गया मजबूत व्यक्ति और मजबूत खिलाड़ी

शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन अपनी शानदार फॉर्म के चलते कर रहे है कुछ ऐसा महसूस 1
photo credit with getty images

शिखर धवन ने अपनी इस शानदार फॉर्म के चलते अपने एक इंटरव्यू में कहा “आईपीएल से पहले के कुछ महीने मेरे लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण थे, क्योंकि मैं टीम से बाहर था, मगर मैं जब वापस आया हूँ तो अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूँ, और इसी के चलते अब खुद भी अपने आप को एक मजबूत व्यक्ति और मजबूत खिलाड़ी महसूस कर रहा हूं”

टीम में वापसी करना था सिर्फ लक्ष्य 

शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन अपनी शानदार फॉर्म के चलते कर रहे है कुछ ऐसा महसूस 2
photo credit with getty images

धवन ने अपनी इस शानदार फॉर्म के चलते आगे अपने इंटरव्यू में कहा जब में टीम से बाहर था तो मेरा सिर्फ एक ही लक्ष्य था, और वो लक्ष्य था फिर से अपनी भारतीय टीम में जगह बनाना और मजबूती से वापसी करना, मैं अब टीम में मजबूती से वापसी करने के बाद काफी खुश हूँ और उम्मीद करता हूँ कि अपना ये शानदार खेल आगे के मैचों में भी जारी रखूँगा.”

लगा चुके है लगातार दो अर्द्धशतक

शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन अपनी शानदार फॉर्म के चलते कर रहे है कुछ ऐसा महसूस 3
photo credit with getty images

भारतीय ओपनर शिखर धवन ने वेस्टइंडीज दौरे के पांच मैचों की श्रंखला में दो मैचों में लगातार दो अर्द्धशतक लगा चुके है, भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ अब तीसरा वनडे 30 जून को खेलना है. भारत श्रंखला में अभी 1-0 से आगे है.विराट कोहली और बीसीसीआई नहीं बल्कि इस दिग्गज खिलाड़ी के कहने पर रवि शास्त्री ने किया कोच पद के लिए आवेदन

गब्बर के नाम से जाने जाते है धवन 

शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन अपनी शानदार फॉर्म के चलते कर रहे है कुछ ऐसा महसूस 4
pc: google

भारत के धमाकेदार ओपनर शिखर धवन को भारतीय टीम में गब्बर के नाम से जाना जाता है. गब्बर के नाम से मशहूर ये खिलाड़ी तकनिकी रूप से काफी सक्षम खिलाड़ी है. इस खिलाड़ी की खास बात यह है कि ये लम्बीं इनिंग खेलने की भी काबिलियत रखता है. पिछली दोनों चैंपियन ट्रॉफी में ये खिलाड़ी आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में गोल्डन बैट का खिताब जीत चूका है.

Related posts