टेस्ट टीम में वापसी के लिए तैयारियों में जुटे सुरेश रैना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टेस्ट टीम में वापसी के लिए तैयारियों में जुटे सुरेश रैना 

टेस्ट टीम में वापसी के लिए तैयारियों में जुटे सुरेश रैना

सुरेश रैना चेन्नई को अपना दुसरा घर मानते हैं. 2008 से सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते आए हैं. कल सुरेश रैना तामिलनाडू प्रीमीयर लीग को सपोर्ट करने पहुंचे थे. उस वक्त सुरेश रैना ने कई मुद्दों पर बातें कहीं हैं, और अपने टेस्ट क्रिकेट के भविष्य पर भी बातें की हैं.

टेस्ट टीम में वापसी के लिए तैयारियों में जुटे सुरेश रैना 1

टी ट्वेंटी पर सुरेश रैना ने कहा, कि “टी ट्वेंटी भी ऐसा फ़ॉर्मेट हैं जहां आपको निरंतरता से खेलना होता हैं. कई लोग बोलते हैं, कि एक सीजन अगर आपका अच्छा रहा, तो आपके लिए अच्छा होगा, लेकिन आपको हर सीजन में अच्छा करना होता हैं.”

यह भी पढ़े: सचिन, द्रविड़ और सहवाग से नहीं बल्कि शोयब अख्तर कों डराने वाला बल्लेबाज था यह दिग्गज खिलाड़ी

अपनी फिल्डिंग के उपर उन्होंने कहा कि, “फिल्डिंग एक ऐसा हैं जिसमे आपको हर बार तैयार रहना पड़ता हैं, और सोचना पड़ता हैं, कि हर गेंद आपके पास आएगी. कैच लेने से लेकर रन आउट तक, हर बार आपको अपना बेस्ट देना होता हैं, और मैं हमेशा फिल्डिंग में और बेहतर करने की कोशिश करता हूं.”

खेल में सुधार को लेकर उन्होंने कहा कि, “मैं हमेशा छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आता हूं, और ये एक मुश्किल जगह हैं. आईपीएल में मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं, तो भारत के लिए मैं छठे नंबर पर खेलता हूं. जितना आपको ज्यादा खेलने का मौका मिलेगा, उतना ही आप और ज्यादा अच्छा कर सकते हैं. मैनें कुछ ही दिन पहले दुलीप ट्रॉफी में 90 रन बनाए, और मैं इस पुरे सीजन अच्छा करके टेस्ट टीम में वापसी करना चाहता हूं.”

यह भी पढ़े: बीसीसीआई को मिले शिखर धवन से बेहतर ओपनर

डे नाइट टेस्ट पर उन्होंने कहा, “डे नाइट टेस्ट और गुलाबी गेंद में खेलने का मजा आया. ये थोड़ा मुश्किल हैं, लेकिन जैसे जैसे खिलाड़ियों को इसकी आदत होगी, वो अच्छा करेंगे.”

तामिलनाडु प्रीमीयर लीग पर रैना ने कहा कि, “ऐसी लीग से उनके राज्य के युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता हैं, और इससे हमे अच्छे क्रिकेटर मिलेंगे.”

अपने पिता बनने पर उन्होंने कहा, “मैं काफी खुश हूं. मेरी बेटी को अपने पास देखकर मैं काफी खुश रहता हूं.”

यह भी पढ़े: बिन्नी के महंगे ओवर पर लोगों ने उड़ाया उनका मज़ाक, पत्नी मयंती कों भी नहीं छोड़ा, काफी शर्मनाक कमेन्ट किये गये

Related posts