भारतीय टीम में वापसी को लेकर निश्चिंत है शमी

vinay mani tripathi / 05 October 2015

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारतीय टीम में अपनी वापसी को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है, शमी ने कहा वो भारतीय टीम में अपनी वापसी को लेकर पूरी तरह से निश्चिंत है, जल्द ही वो भारतीय टीम का हिस्सा होंगे.

उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश के बिच खेले जा रहे रणजी मैच के दौरान आचानक आये तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा: “वो भारतीय टीम में अपनी वापसी को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है, और उन्हें जल्द ही टीम में वापसी की उम्मीद है, इसके लिए वो लगातार मेहनत कर रहे है.”

शमी काफी लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है, लेकिन चयनकर्ताओ की नजर लगातार इस भारतीय खिलाड़ी पर बनी हुयी है, और जैसे ही ये दिग्गज टीम में वापसी के लिए तैयार होता है, चयनकर्ता इसे टीम में जगह देंगे.

शमी से जब पहले टी-20 मैच में भारत को मिली हार के बारे में बात करते हुए कहा: “टी-20 में तो कोई भी जीत सकता है, लेकिन असली मुकाबला तो वनडे और टेस्ट में होता है, और मुझे उम्मीद है, कि हमारी टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी, और जीत हासिल कर शानदार वापसी करेगी.”

टी-20 और वनडे में तो शमी को जगह नही मिली है, लेकिन टेस्ट में शमी के शामिल किये जाने की पूरी सम्भावना है. और शमी ने कहा भारतीय टीम में वापसी के लिए वो फिटनेस के साथ-साथ गेंदबाजी का भी अभ्यास कर रहे है. और वापसी कर टीम की जीत में योगदान देने का भरपूर कोशिश करेंगे.

Related Topics