मैं अपने करियर की सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा हूँ: जोस बटलर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैं अपने करियर की सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा हूँ: जोस बटलर 

मैं अपने करियर की सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा हूँ: जोस बटलर

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस की उसके घर में हराकर सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 187 का स्कोर बनाया। एक समय यह 200 के ऊपर जाता दिख रहा था, लेकिन राजस्थान के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की। जवाब में जोस बटलर की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने लक्ष्य हासिल कर लिया।

सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा हूँ

मैं अपने करियर की सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा हूँ: जोस बटलर 1

सलामी बल्लेबाजी करने आये जोस बटलर ने 43 गेंद पर 89 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उनकी इस पारी में 8 चौके और 7 छक्के शामिल थे। अपनी इस पारी के बाद बटलर ने कहा

“जाहिर है क्रिकेट खेलने के लिए एक बेहतरीन जगह। आखिरी ओवरों में हम कई बार फिसले लेकिन हमें जीत की जरूरत थी। टीम की जीत में योगदान देकर काफी ख़ुशी है। मैं सबसे अच्छी क्रिकेट खेल रहा हूं जो मैंने लंबे समय तक खेली है। इसीलिए जब आउट हुआ तो काफी निराश था।”

शानदार फील्डिंग भी की

मैं अपने करियर की सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा हूँ: जोस बटलर 2

राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले दो मैचों में संजू सैमसन विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। ग्राउंड में फील्डिंग करने के बाद जोस बटलर का प्रदर्शन शानदार रहा है और मुंबई के खिलाफ उन्होंने तीन कैच लपके। इस बारे में उन्होंने कहा

“ग्लब्स के बिना थोड़ा नर्वस था, लेकिन मैंने हमेशा क्षेत्ररक्षण का भी आनंद लिया है। जीत से भरपूर आत्मविश्वास लेंगे। यहां आना और मुंबई को हराना एक कठिन काम है।”

मुंबई पर तीसरी लगातार जीत

मैं अपने करियर की सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा हूँ: जोस बटलर 3

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को लगातार तीसरे मुकाबले में हराया है। पिछले सीजन बैन के बाद वापसी करते हुए टीम ने दोनों मैचों में मुंबई को हराया था। इस सीजन खराब फॉर्म में होने के बावजूद राजस्थान ने मुंबई को मात दी।

अब दोनों टीमें एक बार फिर 20 अप्रैल को जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में आमने सामने होगी। इस मैच को भी अपने नाम कर राजस्थान रॉयल्स मुंबई इंडियंस को लगातार चौथी हार देना चाहेगी।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts