भारत के विश्व विजेता खिलाड़ी युवराज सिंह पर लगा बैन, खुद युवी ने किया पुष्टि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ी खबर: भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह पर लगा बैन 

बड़ी खबर: भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह पर लगा बैन

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑल राउंडर और सिक्सर किंग के नाम से मशहुर युवराज सिंह आज कल अपने फिटनेस और टीम इंडिया से बाहर होने के कारण बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. हाल में ही यो यो टेस्ट में फेल करने के कारण भी युवी ने खासी सुर्खियाँ बटौरी थी और अब एक बार फिर से युवराज सिंह चर्चा का एक अहम कारण बन गये हैं.

युवी पर लगा बैन 

बड़ी खबर: भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह पर लगा बैन 1

जी हाँ ! यह खबर झूठी नहीं, बल्कि एकदम सच हैं. स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह पर बैन लग गया हैं. अरे…. अरे…. ठहरिये जरा अपने दिमागी घोड़ो को दौड़ाने से पहले हमारी यह खबर पूरी पढ़ लीजिये.

आप सभी सोच रहे होगे, कि युवराज सिंह ने ना जाने ऐसा क्या कर दिया हैं, कि उन पर बैन लगा दिया हैं. क्यों यही बात हैं, ना… दरअसल युवी पर बैन भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड, आईसीसी या पंजाब क्रिकेट संघ ने नहीं लगाया हैं, बल्कि युवराज सिंह पर बैन उनकी खुद की सगी माँ शबनम सिंह ने लगाया हैं. क्यों चौंक गये न….

युवी ने खुद किया खुलासा 

बड़ी खबर: भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह पर लगा बैन 2

दरअसल युवराज सिंह की माँ शबनम सिंह ने अपने बेटे के बाइक चलाने पर बैन लगा दिया हैं. इस बात का खुलासा और किसी के नहीं, बल्कि स्वयं युवराज सिंह ने अपने एक बयान में किया.

इकॉनमी टाइम्स से बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा, कि

”मुझे बाइक चालने की इजाजत नहीं हैं. मेरी माँ ने कसम ले रखी हैं, कि जिस दिन मैं बाइक चलाऊंगा वो घर छोड़कर चली जाएगी. मैं अपनी माँ को घर पर रखने के लिए बाइक नहीं चलता हूँ.

मुझे बाइक के साथ साथ कारो का भी बहुत शौक हैं. मुझे सभी कार चलाना पसंद हैं. मेरे पास मर्सीडीज, ऑडी और बीएमएडबल्यू कार हैं. दो कार मुझे तब बिली थी, जब मैंने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाये थे.”

कर रहे हैं वापसी की तैयारी 

बड़ी खबर: भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह पर लगा बैन 3

युवराज सिंह इन दिनों एक बार फिर से टीम में वापसी करने के लिए काफी बेताब दिखाई दे रहे हैं. भले ही हाल के दिनों में युवराज सिंह दो से तीन बार यो यो टेस्ट में फैल हो गये हो, लेकिन उन्होंने अभी हार नहीं मानी हैं और हम सभी भी यही आशा करते हैं कि युवराज सिंह एक बार फिर से टीम में सफल वापसी करने में कामयाब रहेंगे.

Related posts

Leave a Reply