मुझे अपने शॉट के चयन के लिए कोई दुःख नहीं है : जो रूट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुझे अपने शॉट के चयन के लिए कोई दुःख नहीं है : जो रूट 

मुझे अपने शॉट के चयन के लिए कोई दुःख नहीं है : जो रूट
CREATOR: gd-jpeg v1.0 (using IJG JPEG v62), quality = 100

इंग्लैंड की बल्लेबाजी के चट्टान कहे जाने वाले जो रूट ने भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच जो चेन्नई में खेला जा रहा है. उसमे शानदार 88 रनों की पारी खेली लेकिन रूट अपना शतक बनाने से चूक गए. उनके आउट होने के बाद उन्होंने मैदान पर काफी निराशा जताई थी.

यह भी पढ़े : विडियो : जड़ेजा ने इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक के साथ किया कुछ ऐसा जों आज तक कोई दूसरा नहीं कर सका था

दिन के दूसरे सत्र के दौरान जब बाहर जाती गेंद को उन्होंने खेलने का प्रयास किया तो गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया और पार्थिव पटेल के दस्तानो में चिपक गई. जिसके बाद उन्हें तीसरे अंपायर ने आउट दिया भारतीय टीम ने DRS  का इस्तेमाल किया और वह आउट करार दिए गए.

विकेट गिरने के बाद वह बहुत ही नाखुस नजर आये. उनके क्रिकेट करियर में यह 16वीं  दफा ऐसा हुआ है, कि वह अपने अर्द्धशतक को शतक में तब्दील नही कर पाए हैं.

यह भी पढ़े : विडियो : देखें जब जो रूट पर भड़के अश्विन के गुस्से का खामियाजा भुगता इंग्लैंड के कप्तान ने 

मैच के बाद प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने अपने शॉट चयन को लेकर कहा,

“मुझे पूरा विश्वास था, कि गेंद का सम्पर्क बल्ले से नही हुआ है. लेकिन टेक्नोलोजी ने दिखाया कि मैं गलत था और मुझे आउट दिया गया. काफी निराशा हुई जब फैसला आया लेकिन मुझे अपने शॉट चयन को लेकर कोई पछतावा नही है. लेकिन जब कभी भी फैसला आपके पक्ष में नही आता है तो निराशा होती है.”

रूट ने कप्तान कोहली के बारे में आगे कहा,

“विकेटकीपर पार्थिव पटेल को इतना भरोसा नही था, कि गेंद और बल्ले का सम्पर्क हुआ है लेकिन विराट कोहली ने खुद पर विश्वास दिखाते हुए डीआरएस ले लिया जो भारतीय टीम के लिए सही और मेरे लिए बुरा था.”

जो रूट टेस्ट क्रिकेट में साल 2016 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी है, जबकि दूसरे नंबर पर टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली है.

Related posts