मैं महेंद्र सिंह धोनी को अगला क्रिकेट विश्व कप खेलते नहीं देख रहा: गौतम गंभीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर नहीं चाहते अगला विश्व कप खेले ये खिलाड़ी 

गौतम गंभीर नहीं चाहते अगला विश्व कप खेले ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। उम्मीद जताई जा रही थी कि 38 वर्षीय धोनी विश्व कप के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विश्व कप के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है और उनके भविष्य को लेकर लगातार कयास लगाये जा रहे हैं।

फिर बोले गौतम

गौतम गंभीर नहीं चाहते अगला विश्व कप खेले ये खिलाड़ी 1

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर उनके पूर्व साथ खिलाड़ी गौतम गंभीर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। उन्होंने एक बार फिर इसपर बोलते हुए कहा कि वह धोनी को अगले क्रिकेट विश्व कप में खेलते नहीं देख रहे हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा

“मुझे लगता है कि संन्यास एक निजी फैसला है। जब तक आप खेलना चाहते हैं तब तक आपको खेलने की अनुमति है, लेकिन आपको भविष्य भी देखना होगा। मैं धोनी को अगला विश्व कप खेलता नहीं देख रहा हूं।”

अन्य साथियों ने भी दी थी प्रतिक्रिया

गौतम गंभीर नहीं चाहते अगला विश्व कप खेले ये खिलाड़ी 2

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर सभी बयान दे रहे हैं। धोनी के करीबी माने जाने वाले सुरेश रैना ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा कि धोनी अगले टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकते हैं।

दूसरी तरफ दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह का कहा है कि लोगों को धोनी के बारे में बात करना बंद कर देना चाहिए। युवी के अनुसार धोनी को पता है कि जब क्रिकेट से संन्यास लेने का सही वक्त है।

कब करेंगे वापसी?

गौतम गंभीर नहीं चाहते अगला विश्व कप खेले ये खिलाड़ी 3

क्रिकेट के मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी वापसी करेंगे या नहीं, इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। वेस्टइंडीज दौरे से उन्होंने आर्मी के साथ जुड़ने के लिए आराम लिया था तो दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए उन्होंने खुद को अनुपलब्ध बताया।

कुछ दिनों से आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसके बाद भारत को दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी है।

Related posts