पार्थिव पटेल के साथ प्रतिस्पर्धा का कोई दबाव नहीं है : रिद्धिमान साहा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

पार्थिव पटेल के साथ प्रतिस्पर्धा का कोई दबाव नहीं है : रिद्धिमान साहा 

पार्थिव पटेल के साथ प्रतिस्पर्धा का कोई दबाव नहीं है : रिद्धिमान साहा

ईरानी कप हमेशा से ही दो अनुभवी खिलाड़ियों के बीच खेला गया है और यह बात किसी से छिपी नहीं है, जिसे हर कोई जानता है. हम बात कर रहे हैं, भारत के दो दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल और रिद्धिमान साहा की. दोनों खिलाड़ी हमेशा से ही एक दूसरे को चुनौती देते आये हैं और इस बार भी नजारा कुछ ऐसा ही है. केविन पीटरसन ने इसे बताया अपने करियर का सबसे खतरनाक गेंदबाज़

एमएसके प्रसाद की उपस्थिति में रिद्धिमान साहा ने शानदार दोहरा शतक लगाते हुए टीम को जीत दिलवाई और एक बार फिर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने की लिस्ट में सबसे आगे हो गए हैं. चोटिल होने के चलते साहा को इंग्लैंड सीरीज से बाहर होना पड़ा था और उनकी जगह टीम में पार्थिव पटेल को शामिल किया था, जिन्होंने अद्भुत खेल दिखाया था.

अब भारत को एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्ट मैचो की सीरीज खेलनी है और चयनकर्ताओं के ऊपर काफी दबाव है, कि वह किस खिलाड़ी को टीम में रखें और किसे ना रखें. पार्थिव और साहा दोनों ने समय समय पर टीम के लिए अच्छा खेल दिखाया है.

शतक के बाद रिद्धिमान ने कहा,

“हमेशा टीम में जगह पक्की करने के लिए हम दोनों कोशिश करते आये हैं. पार्थिव और मेरी इच्छा हमेशा से ही भारत के लिए खेलने को लेकर रही है. हमारा एक व्हाट्सप ग्रुप है और जब कभी भी कोई अच्छा खेलता है, तो उसकी प्रंशसा होती है. हमेशा से ही पार्थिव के साथ मेरी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं रही है.” 

साहा ने ईरानी कप में शतक लगाकर अपनी दावेदारी पक्की की है और इसके पहले रणजी ट्राफी के फाइनल मैच में में पार्थिव पटेल ने 175 रन बनाकर अपनी जगह पक्की की थी, लेकिन अब साहा के इस दोहरे शतक के बाद पार्थिव के ऊपर तलवार लटक रही है और ऑस्ट्रेलिया से पहले भारत को बांग्लादेश के साथ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है उसमे भी इन दोनों के ऊपर सबकी नजरे होंगी.मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट

Related posts