///

एकदिवसीय मैच में कभी मैंने सुपर ओवर नहीं खेला : रॉस टेलर

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला गया. इस विश्व कप के फ़ाइनल मैच में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम आमने सामने थी. ये मैच टाई हो गया था. जिसके बाद सुपर ओवर खेला गया जिसमें दोनों ही टीम ने बराबर रन बनाए. जिसके बाद इंग्लैंड की टीम को मैच में ज्यादा चौके मारने के कारण विजेता घोषित कर दिया गया. रॉस टेलर भी इस मैच का हिस्सा थे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रॉस टेलर ने विश्व कप के फ़ाइनल मैच पर बोला

रॉस टेलर

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गये फ़ाइनल मैच के बारें में बात करते हुए कहा कि

” मैं इस खेल को फिर कभी नहीं देखना चाहता. बहुत सारी भावनाएं थीं क्योंकि खेल में बहुत सारे उतार और चढ़ाव थे. हम शीर्ष पर थे, फिर वे शीर्ष पर थे.”

उन्होंने आगे कहा कि

“कुछ लोगों को लगा परिणाम के साथ नहीं जाना चाहिए लेकिन इसमें से निकलने में हमें पूरा एक सप्ताह लगा. मुझे नहीं पता था कि यह मैच सुपर ओवर में गया है. मैं हाथ मिलाने के लिए अंपायरों के पास गया, लेकिन उन्होंने कहा कि अब सुपर ओवर होगा.”

एकदिवसीय मैच में कभी मैंने सुपर ओवर नहीं खेला : रॉस टेलर

एकदिवसीय मैच में कभी मैंने सुपर ओवर नहीं खेला : रॉस टेलर 1

फाइनल मैच में हुए सुपर ओवर पर बोलते हुए न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रोस टेलर ने कहा कि

” मैंने जितनी भी एकदिवसीय क्रिकेट खेली है, मैंने कभी भी सुपर ओवर नहीं खेला जो आमतौर पर टी 20 क्रिकेट के लिए होता है. अगर दो दिनों तक बारिश होती है, तो यह साझा होने जा रही थी. इसलिए मुझे लगा की अब यहाँ भी कुछ ऐसा ही होने वाला हैं.”

इस मैच में रॉस टेलर आउट नहीं हुए थे लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया था. उस समय वो डीआरएस नहीं ले सकते थे क्योंकी उनके टीम के पास कोई डीआरएस नहीं बचा था.

अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलेगी न्यूजीलैंड की टीम

एकदिवसीय मैच में कभी मैंने सुपर ओवर नहीं खेला : रॉस टेलर 2

केन विलियम्सन के आगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है. इस सीरीज में उन्हें 2 टेस्ट मैच और 3 टी20 मैच खेलना है. इस सीरीज में जीतकर न्यूजीलैंड की टीम अपने देश को एक बार मुस्कारने का मौका जरुर देना चाहेंगी.