इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा स्टोक्स को उसके किये की सजा देनी चाहिए | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा स्टोक्स को उसके किये की सजा देनी चाहिए 

इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा स्टोक्स को उसके किये की सजा देनी चाहिए

ब्रिस्टल में बार में हुई लड़ाई के बाद से स्टोक्स को लेकर चल रहें विवाद थमने का नाम नही ले रहें हैं. हाल में ही स्टोक्स को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने स्टोक्स और हेल्स को आने वाली सीरीज के लिए चयन से दूर कर दिया गया हैं. जिसके बाद उनका एशेज में खेलना पर संशय बढ़ गया हैं.

हाल में ही इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल व़ॉन ने बेन स्टोक्स को लेकर बड़ा बयान दे दिया हैं. उन्होंने कहा है कि स्टोक्स को उनके किये की सजा मिलनी चाहिए.

मुझे स्टोक्स को लेकर दया नही है 

इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा स्टोक्स को उसके किये की सजा देनी चाहिए 1

स्टोक्स को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये सच है वो वो अभी सिर्फ 26 साल का हैं, लेकिन अब उसे और ज्यादा समझदार होना पड़ेगा. उसने बहुत बड़ी गलती की हैं. मुझे उसे लेकर किसी भी तरह दया नही हैं.

टीम मैजेमेंट को सख्त होना होगा 

इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा स्टोक्स को उसके किये की सजा देनी चाहिए 2

टीम मैजेमेंट की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट को एक बार फिर से टीम के नियमों के बारें में सोचना होगा. उन्हें ये समझने की जरूरत है कि टीम के नियम और ज्यादा सख्त हो सकते हैं. इसका मतलब मैं ये नही कह रहा हूँ कि टीम को एक हेडमास्टर की जरूरत हैं, लेकिन मेरा मतलब है कि टीम को नियमों में रहना जरूरी हैं.

इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा स्टोक्स को उसके किये की सजा देनी चाहिए 3

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि आप रात में 11 बजे अपने कमरे में ही रह सकते हैं. आप वहां से जाकर ड्रिंक नही कर सकते हैं. पिछले कुछ समय में जो हुआ है उससे साफ़ है कि अब क्रिकेट खेलने वाले हर खिलाड़ी को अपने रवैये में बदलाव लाना होगा.

उन्हें इस तरह से बाहर जाने की इजाजत नही है 

इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा स्टोक्स को उसके किये की सजा देनी चाहिए 4

वॉन ने कहा कि जब इस तरह से ये पूरी खबर बाहर आई है तो टीम मैनेजमेंट को भी एक बार ध्यान देने की जरूरत है. मीडिया को पता था कि खिलाड़ी बाहर है जबकि टीम नही जानती थी. वो रात के तीन बजे तक बाहर थे. 

उन्होंने आगे कहा कि जब हम कहीं दौरे पर जाते है तो हमारी सुरक्षा के लिए कितने ज्यादा इंतजाम किये जाते हैं.उन्हें पार्टी में जाने को किसी नही रोका है लेकिन इतनी रात में उन्हें बाहर नही जाना चाहिए.

Related posts

Leave a Reply