बांग्लादेश के इस खिलाड़ी का बड़बोड़ा बयान, कहा मैं बन सकता हूँ एशिया का अगला विराट कोहली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी का बड़बोड़ा बयान, कहा मैं बन सकता हूँ एशिया का अगला विराट कोहली 

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी का बड़बोड़ा बयान, कहा मैं बन सकता हूँ एशिया का अगला विराट कोहली

बांग्लादेश के मध्यमक्रम के बल्लेबाज़ शब्बीर रहमान हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद मीडिया से बात करते हुए एक फिर से एक बड़ा बयान दे दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि वो विराट कोहली की तरह ही प्रतिभाशाली है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मैं विराट कोहली बन सकता हूँ 

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी का बड़बोड़ा बयान, कहा मैं बन सकता हूँ एशिया का अगला विराट कोहली 1

मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं दूसरा विराट कोहली बन सकता हूं. क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। इसमें कोई शक नही है, कि मेरी उनसे तुलना नहीं हो सकती, लेकिन अगर मैं इसी तरह खेलता रहा, तो मैं अगला कोहली बन सकता हूं. फिलहाल में मेरे लिए ये ज्यादा जरूरी है, कि मैं अपनी टीम के लिए लगातार रन बनाऊं.”

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी का बड़बोड़ा बयान, कहा मैं बन सकता हूँ एशिया का अगला विराट कोहली 2

आप को बता दे कि रहमान का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे टेस्ट की पहली पारी में शानदार रहा था. रहमान ने पहली पारी में 66 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी. उनकी इस पारी की वजह से बांग्लादेश मैच में मजबूत स्थिति में आ पाया था.

पिच पर टिके रहना जरूरी हैं 

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी का बड़बोड़ा बयान, कहा मैं बन सकता हूँ एशिया का अगला विराट कोहली 3

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, कि “आगर आप को रन बनाने है, तो आप को अपनी प्रतिभा पर भरोसा होना चाहिए. अगर आप ऐसा करते है तो आप ये कर ले जाते हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है कि आप पिच पर टिके रहें और अपना विकेट न खोएं. अगर आप पिच पर टिके रहते है तो आप आसानी से रन बना लेंगे.”

आप को बता दे, कि बांग्लादेश ने पहले टेस्ट में इतिहास रचते हुए ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से हरा दिया था. वही इतने बड़े बयान के बाद बांग्लादेश के फैन्स शब्बीर रहमान से किसी बड़ी पारी की भी उम्मीद कर रहें होंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शब्बीर रहमान आने वाले मैच में कैसा प्रदर्शन करते हैं .

Related posts