कामरान अकमल ने पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऊपर लगाए गंभीर आरोप | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कामरान अकमल ने पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऊपर लगाए गंभीर आरोप 

कामरान अकमल ने पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

पाकिस्तान क्रिकेट टीम से काफी दिनों से बाहर चला रहे विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऊपर गंभीर आरोप लगे है और विवादित बयान दिया है. जाहिर है, कि उनको काफी समय से पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नजरअंदाज कर रहा है जिसके बाद उन्होंने इसका जिम्मेदार बोर्ड को ठहराया है.

टीम में जगह न मिलने को लेकर उन्होंने पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाक प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ से निवेदन किया है और उनको पत्र लिखकर उनके बारे में विचार करने को कहा है.

पाक टीम में ऐसा पहली बार नही हुआ है, कि किसी खिलाड़ी को नजरअंदाज किया गया हो इसके पहले भी कई खिलाड़ियो के साथ ऐसा हो चुका है और कई खिलाड़ी तो ऐसे रहे हैं, कि उनको टीम में दुबारा बिना जगह मिले ही क्रिकेट से सन्यास लेना पड़ा है.

यह भी पढ़े : पांच विकेट लेने के साथ ही अश्विन ने किया वो जो हरभजन, कुंबले और कपिलदेव जैसे दिग्गज भी ना कर सके

पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के इस दुर्व्यहार से हर कोई वाकिफ है. अकमल ने अपना आखिरी मैच 2014 में ट्वेंटी विश्व कप के दौरान खेला था उसके बाद से टीम का हिस्सा नही बने हैं.

अकमल ने PCB से कहा,

“मुझे अब महसूस हो रहा है, कि मैं PCB के द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा हूँ. मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में काफी अच्छा खेल दिखया है जिसके बाद मुझे उम्मीद थी की मुझे फिर से टीम में वापसी मिलेगी लेकिन मुझे लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है जिसके चलते मैं बहुत दुखी हूँ. विकेटकीपर के रूप में सरफराज अहमद काफी अच्छा कर रहे हैं लेकिन इसका मतलब यह नही है, कि बोर्ड पुराने खिलाड़ियों को भूल जाये.”

35 साल के कामरान ने आगे कहा,

“मुझे पता है, कि एक बल्लेबाज के रूप में रन बनाने की जरुरत होती है तभी आपको टीम में जगह मिलती है. मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कई अच्छी पारियां खेली है जिसे देखकर आप कह सकते हैं, कि टीम में मेरी जगह बनती है.” 

यह भी पढ़े : देखिये वीडियो : द्रविड़ रैना की कामरान अकमल को आउट करने की प्रतिभाशाली योजना

कामरान अकमल ने पाक टीम के लिए 53 टेस्ट मैचों में 2648 और 154 वनडे मैचों में 3168 रन बनाये हैं.

Related posts