//

IPL 2019: रविचंद्रन अश्विन ने की भविष्यवाणी, इस साल ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे होगा ये खिलाड़ी

किंग्स इलेवन पंजाब के युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मयंक ने केकेआर के खिलाफ दूसरे मैच में अर्धशतक बनाया था वहीं मुंबई के खिलाफ 21 गेंद में 43 रनों की पारी खेली। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया। पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने भी मयंक के बल्लेबाजी की जमकर सराहना की है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

तीनों मैचों में चला बल्ला

IPL 2019: रविचंद्रन अश्विन ने की भविष्यवाणी, इस साल ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे होगा ये खिलाड़ी 1

मयंक अग्रवाल ने आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में शानदार अर्धशतक बनाकर करनी टीम कर्नाटक को जीत दिलाई थी। उन्होंने आईपीएल में भी वही फॉर्म जारी रखा है।

राजस्थान के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 22 रनों की पारी खेली थी। केकेआर के खिलाफ उनकी टीम को जरुर हार मिली लेकिन मयंक के बल्ले से 58 रन निकले थे। अभी उनके 3 मैचों में 123 रन हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में मयंक 5वें स्थान पर हैं।

यह उनका साल है

IPL 2019: रविचंद्रन अश्विन ने की भविष्यवाणी, इस साल ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे होगा ये खिलाड़ी 2

मयंक अग्रवाल सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन क्रिस गेल और केएल राहुल की वजह से उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करनी पड़ती है। इसके बावजूद उनका बल्ला जमकर बोला है। उनके बारे में बात करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने कहा

“मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि वह यहां से मजबूती के साथ आगे बढ़े। उनके लिए शानदार वर्ष रहा है और वह वास्तव में अच्छी तरह से गेंद को हिट रहे हैं। मुझे लगता है कि आईपीएल की बात आते ही वह थोड़ा अनलकी रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि यह उसका साल होने जा रहा है।”

ऑस्ट्रेलिया में शानदार डेब्यू

IPL 2019: रविचंद्रन अश्विन ने की भविष्यवाणी, इस साल ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे होगा ये खिलाड़ी 3

भारतीय टीम ने दिसम्बर- जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज खेला था। सीरीज के पहले दोनों टेस्ट में सलामी बल्लेबाज फेल रहे थे और इसके बाद चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह टीम में मयंक अग्रवाल को जगह मिली।

बॉक्सिंग डे टेस्ट में डेब्यू करते हुए मयंक ने 76 रनों की पारी खेलकर सभी को प्रभावित किया था। उसके बाद सिडनी में हुए अगले टेस्ट में भी उन्होंने अर्धशतक बनाया था।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।