I think what the selectors do they do it right says ishan kishan Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कर दिया है लेकिन टीम के स्क्वाड में युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) का नाम कहीं नहीं है। बावजूद इसके कि वो शानदार फॉर्म में चल रहे थे। टीम में जगह ना मिलने से ईशान निराश हैं, जिसपर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

बता दें कि एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के जरिये विराट कोहली और केएल राहुल वापसी कर रहे हैं। टीम की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में रहने वाली है। भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलेगा।

ईशान किशन का भावुक बयान

ishan kishan

बीसीसीआई ने सोमवार एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था। भारत के स्क्वाड में ईशान किशन (Ishan Kishan) को शामिल नहीं किया गया है। टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू होगा, जिसमें भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ एक हाई-वोल्टेज मैच के साथ करेगा।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एनआई से बात करते हुए कहा,

”मुझे लगता है कि चयनकर्ता जो करते हैं, वो ठीक ही करते हैं। उन्होंने खिलाड़ियों का चयन करते समय काफी सोच विचार किया होगा कि किसे मौका दिया जाए और कहां मौका दिया जाए। यह मेरे लिए सकारात्मक है क्योंकि अगर मेरा चयन नहीं हुआ तो मैं अधिक मेहनत करूंगा और अधिक रन बनाऊंगा। जब चयनकर्ताओं को मुझ पर भरोसा होगा तो वो मुझे टीम में जरूर रखेंगे।”

बहुत होते हैं जीत के लिए दो खिलाड़ी

ishan kishan

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने यह भी कहा कि मैच जीतने के लिए दो खिलाड़ी बहुत होते हैं। उन्होंने कहा,

”क्रिकेट में चीजों के बारे में निश्चित नहीं हो सकता है और कभी-कभी मैच जीतने के लिए केवल दो खिलाड़ियों को ही लेना पड़ता है।”

बता दें कि ईशान इस साल ईशान भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी भी रहे। उन्होंने 14 पारियों में 30.71 की औसत से 430 रन बनाए हैं। उन्होंने इस साल भारत के लिए तीन अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 89 रन है।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह , अवेश खान