मै युवा खिलाड़ियों के साथ ही काम करना चाहता हूँ: राहुल द्रविड़ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मै युवा खिलाड़ियों के साथ ही काम करना चाहता हूँ: राहुल द्रविड़ 

मै युवा खिलाड़ियों के साथ ही काम करना चाहता हूँ: राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड एक महान खिलाड़ी रहे हैं, और हर युवा खिलाड़ी उनका सम्मान करता हैं. उनका सम्मान करने के पीछे बड़ी वजह हैं कि, वे काफी अच्छे इंसान हैं. वे काफी मेहनती हैं, और हमेशा अपने काम के प्रती निष्ठावान रहते हैं. और अब हम आपको बताते हैं कि, बीसीसीआई प्रेसिडेंट अनुराग ठाकुर भारतीय टीम का कोच राहुल द्रविड को बनाना चाहते थे. लेकिन द्रविड़ ने इस पर जो कहा वो जानकर आपकी नजरो में बढ़ जायेगी द्रविड़ की इज्जत.

NDTV से इंटरव्यू में अनुराग ठाकुर ने कहा कि, “मैनें राहुल द्रविड से कहा था कि, आप भारतीय टीम के कोच बने. उन्होंने मना नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि, मैं जुनियर टीम के साथ ही काम करना चाहता हूं.”

राहुल द्रविड हमेशा युवा खिलाड़ीयों के साथ काम करते आए हैं, राजस्थान रॉयल्स हो या भारतीय अंडर 19 टीम. अभी उन्होंने इस साल आईपीएल में दिल्ली के लिए भी कोचिंग कि. द्रविड के अंदर कई युवा खिलाड़ी बाहर आए हैं.

अनुराग ठाकुर ने द्रविड की तारिफ करते हुए कहा कि, “वो युवा खिलाड़ीयों की तलाश करना चाहते हैं, और ये एक अच्छी बात हैं. वो सीनियर टीम के साथ नहीं जुड़ना चाहते है, और ना ही पैसे उन्हें प्यारे हैं. वे जुनियर टीम के साथ ही काम करना चाहते हैं.”

पिछले तीन हफ्तें से चल रहे इंटरव्यू के बाद, आखिरकार बीसीसीआई ने अनिल कुंबले को भारतीय टीम का नया कोच बनाया. कुंबले को एक साल के लिए भारतीय टीम का कोच बनाया गया हैं. अनिल कुंबले वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे.

Related posts