विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से धोनी हुए टी-20 टीम से ड्राप 1

हाल में ही बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा की थी. इस दौरान टीम में महेंद्र सिंह धोनी को टीम में शामिल नही किया गया था. जिस पर काफी ज्यादा विवाद हुआ था. वही अब इसको लेकर कप्तान कोहली भी खुल कर सामने आए है और उन्होंने बताया कि किस वजह से टी-20 महेंद्र सिंह धोनी को शामिल नही किया हैं.जिसके बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को इस मामले को लेकर सफाई देनी पड़ी थी.

मैं इस बातचीत का हिस्सा नही था 

विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से धोनी हुए टी-20 टीम से ड्राप 2

धोनी के टीम में शामिल न किये जाने पर विराट नेकहा कि

और पढें – विराट कोहली से अपनी तुलना पर पहली बार बोले सचिन तेंदुलकर, कही ये बात

“मैं इस बातचीत का हिस्सा नहीं था इसलिए…चयनकर्ताओं ने जो बताया, वैसा ही हुआ था. मुझे लगता है कि लोग इस पर ज्यादा ही सोच विचार कर रहे हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है, मैं यह आश्वस्त कर सकता हूं. वह अब भी इस टीम का अहम हिस्सा हैं और मुझे लगता है कि टी20 प्रारूप में ऋषभ जैसे खिलाड़ी को और मौका दिया जाना चाहिए.”

विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से धोनी हुए टी-20 टीम से ड्राप 3

आगे बोलते हुए कोहली ने कहा कि

” वह नियमित तौर पर वनडे में हमारे लिए खेलते हैं इसलिए…अगर देखा जाए तो वह युवाओं को मदद करने की ही कोशिश कर रहे हैं और ऐसा कुछ नहीं है जैसा कि लोग सोच रहे हैं. मैं बतौर कप्तान निश्चित रूप से आपको आश्वस्त कर सकता हूं. “

चयनकर्ता इस मामले में पहले ही दे चुके हैं सफाई 

विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से धोनी हुए टी-20 टीम से ड्राप 4

धोनी के टीम में शामिल न होने को लेकर आगे बोलते हुए कोहली ने कहा कि

” अगर मैं गलत नहीं हूं तो मुझे लगता है कि चयनकर्ता पहले ही इसे स्पष्ट कर चुके हैं. पहली बात तो… उनसे बात हो चुकी है. इसलिए मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि मुझे यहां बैठकर यह सब समझाना चाहिए. मुझे लगता है कि जो कुछ हुआ था, चयनकर्ता वो सबकुछ बता चुके हैं. “

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Leave a comment